Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CRIME SCENE : टुकड़ों में मिली भाजपा नेता की लाश, 3 दिन से थे लापता

शनिवार की देर रात पासल चौक में गोली मारकर हत्या करने की थी आशंका। पढ़िए पूरी खबर-

CRIME SCENE : टुकड़ों में मिली भाजपा नेता की लाश, 3 दिन से थे लापता
X

सूरजपुर। जिले में दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया है। एक भाजपा नेता की लाश टुकड़ों में मिली है। इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। मृतक का तीन दिनों पहले अपहरण कर लिया गया था और घटना स्थल से मोटरसाइकिल, मोबाइल और अन्य सामान बरामद किया गया था साथ ही घटना स्थल पर गोली भी चली, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही थी। इसके बाद से भाजपा नेता लापता थे।

यह घटना ग्राम पासल से लगे ग्राम विशालपुर की है, जहां रेडी पहरी चौक के पास भाजपा नेता शिवचरण काशी की लाश टुकड़ों में मिली है। शनिवार की देर रात पासल चौक में गोली मारकर हत्या करने की आशंका के बीच शिवचरण काशी लापता थे।

कथित घटना स्थल से 5 किमी दूर रहेड़ी पहर जंगल शव मिला है। भाजपा किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष शिवचरण काशी की हत्या की गई है। हत्या की वजह जमीन विवाद बताया जा रहा है। इस मामले में मध्यप्रदेश सिंगरौली के कुछ लोगो को हिरासत में लिया गया है। पुलिस मौके पर पहुच कर जांच में जुट गई है। खबर यह भी है की शव से सिर गायब है। अब सिर खोजना पुलिस के लिए चुनौती है।

बता दें कि तीन दिन पहले शनिवार को भाजपा किसान मोर्चा के नेता शिव चरण काशी की जमीन विवाद में गोली मार कर हत्या कर दिए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही थी। हालांकि अभी पुलिस ने अधिकृत बयान नहीं दिया है।

Next Story