Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंत्रालय जाने वाले सावधान: महानदी (मंत्रालय)-इंद्रावती (संचालनालय) भवन में आम नागरिकों का प्रवेश प्रतिबंधित

राज्य सरकार ने राजधानी में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मंत्रालय में कर्मचारियों की उपस्थिति को लेकर नई गाइडलाइन जारी कर दी है। नए आदेश के बाद अब मंत्रालय एवं संचालनालय भवन में तृतीय एवं चतुर्थ वर्ग के कर्मचारियों की एक तिहाई उपस्थिति ही रहेगी। इसके साथ ही तत्काल प्रभाव से महानदी (मंत्रालय)-इंद्रावती (संचालनालय) भवन में आम नागरिकों का प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है। पढ़िए पूरी ख़बर...

मंत्रालय जाने वाले सावधान: महानदी (मंत्रालय)-इंद्रावती (संचालनालय) भवन में आम नागरिकों का प्रवेश प्रतिबंधित
X

रायपुर: 10 जनवरी 2022/छत्तीसगढ़ राज्य में कोविड-19 के तेजी से बढ़ रहे संक्रमण पर नियंत्रण हेतु 11 जनवरी से मंत्रालय महानदी भवन और विभागाध्यक्ष कार्यालय इंद्रावती भवन में बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

छत्तीसगढ़ शासन सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा आज इस संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है। जारी आदेशानुसार मंत्रालय एवं समस्त विभागाध्यक्ष कार्यालयों में तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के एक तिहाई कर्मचारियों को प्रतिदिन बुलाया जाएगा। इसके लिए विभागों द्वारा रोस्टर बनाते हुए डियूटी लगायी जाएगी। कार्यालयों में अनुभाग अधिकारी एवं उनसे वरिष्ठ अधिकारी की उपस्थिति अनिवार्य रूप से रहेगी। समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी द्वारा फेस मास्क अनिवार्य रूप उपयोग किए जाएंगे। वर्तमान में कोविड-19 के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए मंत्रालयीन अधिकारी कर्मचारी को सार्वजनिक बसों के स्थान पर निजी अथवा विभागीय वहनों के उपयोग को प्राथमिकता देने कहा गया है। देखिए आदेश की कॉपी।


Next Story