Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वैक्सीन लगवाने वालों को नकद इनाम, बीजेपी विधायक ने टाइगर मास्क लगाकर किया ऐलान

मध्यप्रदेश के बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाणी ने अपने विधानसभा क्षेत्र में वैक्सीनेशन के प्रति जागरुकता लाने के उद्देश्य से वैक्सीन लगवाने वालों को नकद पुरस्कार देने की घोषणा कर दी है। पढ़िए पूरी खबर-

वैक्सीन लगवाने वालों को नकद इनाम, बीजेपी विधायक ने टाइगर मास्क लगाकर किया ऐलान
X

मैहर (सतना)। हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश के सतना जिले के मैहर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी की अनोखी अपील सामने आई है। विंध्य प्रदेश की मांग करने वाले नारायण त्रिपाठी ने टाइगर मास्क लगाकर घोषणा की है कि वैक्सीन लगवाएं और इनाम पाएं। विधायक ने कहा कि कोरोना महामारी से जीवन की रक्षा किये जाने के लिए वैक्सीनेशन आवश्यक है। विधायक ने मैहर क्षेत्रवासियों के लिए कहा कि आगामी 23 जून से 30 जून के बीच जो भी लोग वैक्सीनेशन कराएंगे, उन्हें इनाम नगद राशि सहित घरेलू सामग्री दी जाएगी।

मैहर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा है कि जो भी लोग वैक्सीनेशन कराएं, अपनी पर्ची अपने साथ रखें। 30 जून के बाद वैक्सीनेशन कराने वाले लोगों की पर्चियां एकत्र कर उन्हें एक डिब्बे में रखा जाएगा। फिर उस डिब्बे से लॉटरी सिस्टम के तहत पर्चियां निकाली जाएंगी। जिसकी पहली पर्ची निकलेगी उसे 51 हजार रुपये इनाम के रूप में राशि दी जायेगी। इसी तरह द्वतीय को 21 हजार रुपये, तृतीय को 11 हजार रुपये, चौथे को 5 हजार रुपये और अगली 25 पर्चियों को 1000 रुपये का नकद इनाम विधायक द्वारा दिया जाएगा। ठीक इसी तरह वैक्सीनेशन कराने वाली माताओं, बहनों को 25 पर्चियों के रूप में एक-एक कुकर भेंट के रूप में दिया जाएगा। उन्होंने कहा है कि जीवन बचाना है, तो वैक्सीनेशन अवश्य कराना है, क्योंकि इस महामारी से बचाव का एकमात्र यही उपाय है।

Next Story