Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मारपीट का मामला : थाना के सामने धरने पर बैठे कांग्रेसी, बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी थाने पहुंचे, जमकर हंगामा

नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 09 में हुए उप चुनाव के दौरान कांग्रेस कार्यालय में हुई तोड़फोड़ व मारपीट की घटना अब तूल पकड़ती जा रही है. नगर पंचायत अध्यक्ष सुनील बबला पाढ़ी व कई कांग्रेसी पुलिस विभाग पर भेदभावपूर्ण कार्रवाई का आरोप लगाते हुए थाना के ठीक सामने धरना पर बैठ गए हैं. उनका कहना है कि पुलिस प्रशासन के द्वारा भाजपाइयों के साथ मिलकर षड्यंत्र पूर्वक कांग्रेसियों से मारपीट की गई और इसके बाद कांग्रेसियों के ही खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

मारपीट का मामला : थाना के सामने धरने पर बैठे कांग्रेसी, बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी थाने पहुंचे, जमकर हंगामा
X

भानुप्रतापपुर. नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 09 में हुए उप चुनाव के दौरान कांग्रेस कार्यालय में हुई तोड़फोड़ व मारपीट की घटना अब तूल पकड़ती जा रही है. नगर पंचायत अध्यक्ष सुनील बबला पाढ़ी व कई कांग्रेसी पुलिस विभाग पर भेदभावपूर्ण कार्रवाई का आरोप लगाते हुए थाना के ठीक सामने धरना पर बैठ गए हैं. उनका कहना है कि पुलिस प्रशासन के द्वारा भाजपाइयों के साथ मिलकर षड्यंत्र पूर्वक कांग्रेसियों से मारपीट की गई और इसके बाद कांग्रेसियों के ही खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

कांग्रेस का आरोप है कि ऐसे लोगों पर मामले दर्ज किए गए हैं, जिन्होंने मामले को सुलझाने का प्रयास किया था. कांग्रेसियों पर लगाए गए सारे मामले फर्जी हैं. जब तक यह मामले वापस नहीं लिए जाते, और भाजपाइयों पर कार्रवाई नहीं की जाती तब तक वे थाना के सामने धरने पर बैठे रहेंगे.

कांग्रेसियों के धरने पर बैठे हुए लगभग 1 घंटे बाद भाजपाइयों का दल भी थाने के आगे पहुंच गया. दोनों पक्षों के मध्य जमकर नारेबाजी होने लगी. भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि उनके ऊपर फर्जी एससी-एसटी एक्ट लगाया गया है. एक सामान्य घायल व्यक्ति को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के इशारे पर रायपुर रेफर किया गया है. ताकि इस फर्जी केस को मजबूत किया जा सके. भाजपाइयों का दल इसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा और वहां भी युवक को रेफर करने वाले डॉक्टर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बीएमओ तथा उक्त डॉक्टर से बात करने के बाद भाजपा दल फिर से थाने के समक्ष पहुंचा और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का पुतला भी दहन किया. भानुप्रतापपुर नगर में फिलहाल तनाव व्याप्त है.




Next Story