Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ब्रेकिंग न्यूज- कालीचरण महाराज की ज़मानत का लगा आवेदन, तीन जनवरी को होगी सुनवाई

पुलिस रिमांड से पेश होने के बाद कालीचरण महाराज को 13 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए हैं। वहीं कालीचरण महाराज उर्फ़ अभिजीत सराग की ज़मानत याचिका ज़िला सत्र न्यायालय में पेश हो गई है। कालीचरण महाराज की ज़मानत याचिका पर सुनवाई तीन जनवरी को होगी। पढ़िए पूरा मामला....

ब्रेकिंग न्यूज- कालीचरण महाराज की ज़मानत का लगा आवेदन, तीन जनवरी को होगी सुनवाई
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अदालत ने पुलिस रिमांड से पेश होने के बाद कालीचरण महाराज को 13 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए हैं। वहीं कालीचरण महाराज उर्फ़ अभिजीत सराग की ज़मानत याचिका ज़िला सत्र न्यायालय में पेश हो गई है। कालीचरण महाराज की ज़मानत याचिका पर सुनवाई तीन जनवरी को होगी।

राजद्रोह की धारा जुड़ने से अब मामले की सुनवाई सेशन कोर्ट में होगी। तीन जनवरी को ही ज़िला एवं सत्र न्यायाधीश यह स्पष्ट करेंगे कि मामले की सुनवाई किस न्यायालय में होगी। कल तीस दिसंबर को जेएमएफसी चेतना ठाकुर के सामने मध्यप्रदेश के खजुराहो से लाकर कालीचरण महाराज को पेश किया गया था, जहां अधिवक्ताओं ने ज़मानत आवेदन लगाया था लेकिन बहस रिमांड पर देने और ना देने पर केंद्रित हो गई। जिसके बाद अदालत ने पुलिस को दो दिनों की रिमांड दी थी। हालाँकि राजधानी पुलिस ने रिमांड अवधि के एक दिन पहले ही उसे अदालत में पेश कर दिया, जहां से कालीचरण महाराज को 13 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए गए हैं।

Next Story