Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ब्रेकिंग न्यूज: केंद्रीय सुरक्षा सलाहकार लेंगे अहम बैठक, सीएम से भी मिलेंगे

केंद्रीय सुरक्षा सलाहकार के. विजय कुमार सोमवार की सुबह 10 बजे एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे। वे सुबह 10 बजे रायपुर से हेलीकॉप्टर से नारायणपुर के लिए रवाना हुए। वहां उन्होने ITBP और BSF कैम्पों का जायजा लिया और जवानों से मुलाकात कर कही ये बात... पढ़िये पूरी खबर-

ब्रेकिंग न्यूज: केंद्रीय सुरक्षा सलाहकार लेंगे अहम बैठक, सीएम से भी मिलेंगे
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ सिक्युरिटी फोर्सेज अभियान तेज़ करने जा रही है। बताया जा रहा है कि बड़ी संख्या में फ़ोर्स घने जंगलों में घुसकर माओवादियों को टारगेट करने जा रही है। इसके लिए आज एक अहम बैठक रखी गई है। बैठक में केंद्रीय सुरक्षा सलाहकार के. विजय कुमार भी शामिल रहेंगे। रणनीतिक चर्चा के सिलसिले में वे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भी मुलाकात करेंगे।

केंद्रीय सुरक्षा सलाहकार के. विजय कुमार सोमवार की सुबह 10 बजे एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे। सुबह 10 बजे रायपुर से हेलीकॉप्टर से नारायणपुर के लिए रवाना हुए। वहां उन्होनें ITBP और BSF कैम्पो का जायजा लिया और जवानों से मुलाकात की। इसके बाद वे CRPF, BSF और ITBP के अधिकारियों के साथ बैठक के लिए रवाना हो गये। ये बैठक नक्सलियों के खिलाफ रणनीति को लेकर चर्चा करेंगे। फिर दोपहर 3 बजे वापस रायपुर के लिए लौटेंगे के. विजय कुमार और फिर यहां पुलिस आलाधिकारियों और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सीएम हाऊस में मुलाकात करेगें। फिर देर शाम रूटीन फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएगें।

Next Story