Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BREAKING : कांकेर कलेक्टर को कोरोना, बैठक में हुए थे शामिल

सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को आदिवासी राज्य बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुफ्त कोरोना टीका देने का आग्रह किया है। पढ़िए पूरी खबर-

BREAKING : कांकेर कलेक्टर को कोरोना, बैठक में हुए थे शामिल
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना संक्रमण का ग्राफ फिर से बढ़ता जा रहा है। बढ़ते कोरोना संक्रमन के बीच कांकेर कलेक्टर चंदन कुमार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उन्होंने रैपिड टेस्ट करवाया है, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। कलेक्टर के पॉजिटिव आने के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मचा हुआ है।

बताया जा रहा है कि कलेक्टर चंदन का रोजाना बैठकों का दौर चल रहा था। 2 दिन पहले भी पूरा दिन बैठक में शामिल हुए थे संक्रमित पाए जाने के बाद कलेक्टर होम आइसोलेशन पर हैं।

छत्तीसगढ़ में अब तक 2,39,215 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। अब तक 2,16,990 मरीज इलाज के बाद संक्रमण मुक्त हुए हैं फिलहाल राज्य में 19,333 मरीज उपचाराधीन हैं। राज्य में अबतक इस संक्रमण से 2892 लोगों की मौत हुई है। राज्य के रायपुर जिले में सबसे अधिक 46,771 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है। जिले में कोरोना वायरस संक्रमित 661 लोगों की मौत हुई है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख छत्तीसगढ़ को कोरोना का टीका निशुल्क में देने का आग्रह किया है। सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को आदिवासी राज्य बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुफ्त कोरोना टीका देने का आग्रह किया है।

Next Story