Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

व्यापारी हित में आवाज बूलंद करेगी भाजपा , व्यापार प्रकोष्ठ की बैठक में रणनीति पर हुई चर्चा

छत्तीसगढ़ में सत्ताधारी दल कांग्रेस को लगातार सवालों के घेरे में खड़ा कर रही विपक्षी पार्टी भाजपा ने अब व्यापारियों के हितों के मुद्दों पर राज्य सरकार को घेरने की रणनीति बना रही है। पढ़िए पूरी खबर-

व्यापारी हित में आवाज बूलंद करेगी भाजपा , व्यापार प्रकोष्ठ की बैठक में रणनीति पर हुई चर्चा
X

रायपुर। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज राजधानी रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित प्रदेश कार्यालय में सम्पन्न हुई, उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश आमंत्रित सदस्य सागर गोलछा और जिला संयोजक राजा मखीजा ने बताया कि बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी ने कहा कि भाजपा में सेवा ही संगठन है एवं किसी भी राज्य में सरकार बनाने में व्यापारी समाज की महत्वपूर्ण भूमिका होती है क्योंकि व्यापारी व्यापार के माध्यम से दिनभर में 200-300 व्यक्तियों के संपर्क में आता है एवं व्यापारियों द्वारा ग्राहकों से सरकार के काम-काज के विषय पर की गई चर्चा से किसी भी पार्टी के पक्ष में एक माहौल खड़ा होता है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने कहा कि जब प्रदेश में भाजपा की सरकार थी तो 15 साल में व्यापारियों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाती थी एवं उनके मान-सम्मान का पूरा ध्यान रखकर प्रदेश से इंस्पेक्टर राज को समाप्त कर भयमुक्त व्यापार करने की पहल की गई थी, परंतु आज कांग्रेस सरकार में सबसे ज़्यादा प्रताड़ित व्यापारियों को किया जा रहा है एवं प्रदेश में इंस्पेक्टर राज प्रारंभ कर भय एवं आतंक का महल पैदा किया जा रहा है।

कार्यक्रम को नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, प्रदेश संगठन मंत्री पवन साय,पूर्व मंत्री राजेश मूणत,प्रदेश महामंत्री नारायण चंदेल, भूपेंद्र सवन्नी एवं पूर्व व्यापार प्रकोष्ठ संयोजक केदार गुप्ता ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम के प्रारंभ में स्वागत उद्बोधन में प्रदेश संयोजक लाभचंद बाफना ने कहा कि सभी प्रकार के धार्मिक-सामाजिक आयोजनो में व्यापारी समाज द्वारा आर्थिक सहयोग किया जाता है एवं सरकार के राजस्व में सबसे बड़ा योगदान व्यापारियों का होता है एवं व्यापारी किसी भी सरकार की रीढ़ की हड्डी माना जाता है इसके बावजूद कांग्रेस की सरकार में सबसे ज़्यादा उपेक्षा व्यापारी समाज की की जा रही है।

कार्यक्रम में प्रदेश सह-संयोजक सुभाष अग्रवाल द्वारा व्यापारियों का कोरोना काल का बिजली बिल एवं संपत्ति कर माफ करने, व्यापारी कल्याण बोर्ड का गठन करने, कोरोना काल मे जिन व्यापारियों की मौत हुई है उनके परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान किए जाने एवं प्रदेश से इंस्पेक्टर राज समाप्त कर भयमुक्त तरीके से व्यापार किए जाने की राजनीतिक प्रस्ताव के माध्यम से की गई जिसका समर्थन प्रदेश मीडिया प्रभारी संतोष जैन एवं उपस्थित समस्त पदाधिकारियों द्वारा किया गया। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश सह-संयोजक मुकेश शर्मा एवं राजकुमार राठी द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सर्वश्री कांतिलाल बोथरा, संजय खटवानी बेनी प्रसाद गुप्ता, राजेश गुप्ता, तनेश आहूजा, नितेश दुबे, नारायण भूषणीया, सुषमा कोठारी, दिलीप सिंह होरा, राजेश सेतपाल, राजनांदगांव से सागर गोलछा, राजनांदगांव जिला संयोजक राजा माखीजा, गौतम शर्मा, मोहन नेभानी, राजकिशोर राठी, पुरषोत्तम गांधी, मुरारी गुप्ता, श्रीमती एम तुलसी,पवन बड़जातिया, दलमीत मठारू,विकास परिहार, मुकेश पटेल, तनेश आहूजा, अमित चौधरी, कमल पारेख, ललित जैन, राजेश अग्रवाल,सरत जाल,विजय लोहानी,दिलीप गंगवानी, संतोष शर्मा,आनंद गायधने, मुकेश तातेड़,अभिषेक गुप्ता,बृजमोहन तिवारी, दिलीप माहेश्वरी,विकास अग्रवाल, रामशंकर गुप्ता सहित अनेक पदाधिकारी उपस्थित थे।

FacebookTwitterWhatsAppShare

Next Story