Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

धर्मांतरण, रेडी टू ईट और बारदाना के मुद्दे पर आज स्थगन ला सकती है भाजपा

सत्र के दूसरे दिन भाजपा किसी मुद्दे पर स्थगन नहीं ला सकी है। बहस के दौरान भाजपा के विधायक गर्भगृह तक पहुंच गए। इसके बाद उनको निलंबित कर दिया गया। बुधवार को जब सत्र प्रारंभ होगा, तो देखने वाली बात होगी कि क्या फिर से पीएम आवास वाले मुद्दे पर बहस होती है या फिर भाजपा नए मुद्दे पर स्थगन लेकर आती है। पढ़िए पूरी ख़बर...

धर्मांतरण, रेडी टू ईट और बारदाना के मुद्दे पर आज स्थगन ला सकती है भाजपा
X

रायपुर: विधानसभा के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन भाजपा स्थगन प्रस्ताव लाने की तैयारी में है। अब तक भाजपा किसी भी मुद्दे पर स्थगन नहीं ला सकी है। जबकि हर दिन एक मामले पर स्थगन लाने की रणनीति पहले से तैयार है। पहले दिन सदन की कार्रवाई श्रद्धांजलि के बाद स्थगित हो गई। दूसरे दिन पीएम आवास के मुद्दे पर सदन में जमकर हंगामा हुआ। इसके बाद सदन की कार्रवाई स्थगित कर दी गई। अब तीसरे दिन स्थगन लाने का प्रयास होगा। भाजपा का सबसे बड़ा मुद्दा धर्मांतरण है। इसके अलावा रेडी टू ईट का भी एक मुद्दा है। इनमें के किसी एक मुद्दे पर बुधवार को भाजपा स्थगन लाने की तैयारी में है।

सत्र के दूसरे दिन मंगलवार को पीएम आवास पर प्रश्नकाल में बहस के कारण भाजपा किसी मुद्दे पर स्थगन नहीं ला सकी है। बहस के दौरान भाजपा के विधायक गर्भगृह तक पहुंच गए। इसके बाद उनको निलंबित कर दिया गया। बुधवार को जब सत्र प्रारंभ होगा, तो यह देखने वाली बात होगी कि क्या फिर से एक दिन पहले के पीएम आवास वाले मुद्दे पर बहस होती है या फिर भाजपा नए मुद्दे पर स्थगन लेकर आती है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का कहना है, हमारी कई मुद्दों पर स्थगन लाने की तैयारी है। अब इसमें से किस मुद्दे पर प्रस्ताव लाया जाएगा, यह बुधवार को सत्र के दिन ही तय होगा।

Next Story