Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र, 'बीरगांव विकास' के लिए 18 वादे...

निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी ने संकल्प पत्र जारी कर दिया है. बीजेपी के संकल्प पत्र में बीरगांव के विकास के लिए 18 वादे किए गए हैं. बता दें कि 10 दिसंबर को ही कांग्रेस ने निकाय चुनाव को लेकर घोषणा पत्र जारी कर दिया था. कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में 30 वादे किए हैं. बीजेपी निकायवार संकल्प पत्र जारी कर रही है. इसी तारतम्य में बीजेपी ने आज बीरगांव निकाय चुनाव से संकल्प पत्र की शुरुआत की है.

भाजपा ने जारी किया संकल्प पत्र, बीरगांव विकास के लिए 18 वादे...
X

रायपुर. निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी ने संकल्प पत्र जारी कर दिया है. बीजेपी के संकल्प पत्र में बीरगांव के विकास के लिए 18 वादे किए गए हैं. बता दें कि 10 दिसंबर को ही कांग्रेस ने निकाय चुनाव को लेकर घोषणा पत्र जारी कर दिया था. कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में 30 वादे किए हैं. बीजेपी निकायवार संकल्प पत्र जारी कर रही है. इसी तारतम्य में बीजेपी ने आज बीरगांव निकाय चुनाव से संकल्प पत्र की शुरुआत की है.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि जनता से हम सहयोग मांगते हैं. पहले भी जनता ने जनादेश दिया था. बीजेपी ने रोडमैप तैयार किया है. टाउनशिप के रूप में विकसित करना हमारा उद्देश्य है. विकसित प्लानिंग के साथ बीरगांव को सम्पादित करना समस्त विकास हमारा उद्देश्य है.

राजेश मूणत ने आगे कहा कि बीजेपी जनता के लिए संकल्प पत्र ले के आई है. हम जनता के जनादेश का पुनः सम्मान करेंगे. प्रेस वार्ता में रायपुर जिला प्रभारी खूबचंद पारख, रायपुर शहर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल, नंदकुमार साहू एवं बीरगांव नगर निगम के पूर्व महापौर अंबिका यदु भी मौजूद रहे.

पढ़िए पूरा संकल्प पत्र...



Next Story