Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खैरागढ़ : BJP-Congress दोनों की सूची जारी, नगरीय निकाय चुनाव के लिए घमासान शुरू

नगरीय निकाय चुनाव के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी ने आज नगर पंचायत के पार्षद पद के पार्टी अधिकृत प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। पढ़िए पूरी खबर-

खैरागढ़ : BJP-Congress दोनों की सूची जारी, नगरीय निकाय चुनाव के लिए घमासान शुरू
X

राजनांदगांव। नगरीय निकाय चुनाव के तहत भाजपा ने मंगलवार देर शाम को राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ नगर पालिका के 20 वार्डाें में से 14 वार्डाें के प्रत्याशियों के नामों की सूची जारी कर दी है। शेष वार्डाें के प्रत्याशियों की सूची शीघ्र ही जारी करने की बात कही गई है।

मिली जानकारी के अनुसार भाजपा जिला अध्यक्ष मधुसूदन यादव ने आज देर शाम खैरागढ़ नगर पालिका के 14 वार्डाें के पार्षद प्रत्याशियों के नामों की सूची जारी कर दी है। जिसमें वार्ड नं. 2 पिपरिया से हर्ष वर्मा, वार्ड नं. 3 गंजीपारा से अरूण यदु, वार्ड नं. 4 राजफैमिली से कैलाश नागरे, वार्ड नं. 6 बरेठपारा से अनिता शिव रजक, वार्ड नं. 8 तुरकारीपारा से रेखा विकेश गुप्ता, वार्ड नं. 10 लालपुर से त्रिवेणी राजेश देवांगन, वार्ड नं. 12 अमलीपारा से गिरजानंद चंद्राकर, वार्ड नं. 13 धनेली से अरविंद वर्मा, वार्ड नं. 14 सोनेसरार से देविन कमलेश कोठले, वार्ड नं. 15 अमलीडीह खुर्द से आकेश बर्मन, वार्ड नं. 16 दाऊचौरा नाकामार से विनय देवांगन, वार्ड नं. 17 दाऊचौरा दाऊ साहब मंदिर से पुष्पा सिंदूर, वार्ड नं. 18 अम्बेडकर वार्ड शिव मंदिर मार्ग से सुरेश पटेल, वार्ड नं. 20 सिविल लाइन खम्हरिया से वार्ड पार्षद के लिए भाजपा की ओर से रवि खरे के नाम की सूची जारी की गई है। बताया गया है कि 6 वार्डाें की सूची भी शीघ्र ही जारी की जाएगी।

कार्यकर्ताओं में उत्साह :- खैरागढ़ नगर पालिका आम चुनाव के लिए भाजपा ने पार्षद प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल बना हुआ है। ज्ञात हो कि इस चुनाव को भाजपा काफी गंभीरता से ले रही है। बताया गया कि 20 में से शेष 6 वार्डाें के लिए भी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा शीघ्र होने की संभावना है।

कांग्रेस ने भी जारी की सूची

खैरागढ़ नगर पालिका में होने वाले वार्ड चुनाव को लेकर कांग्रेस कमेटी ने भी मंगलवार की देर शाम वार्ड पार्षद हेतु प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है, जिसे लेकर कार्यकर्ताओं में जोश-खरोश बना हुआ हैं।

प्राप्त जानकारी अनुसार छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा खैरागढ़ नगर पालिका चुनाव के लिए वार्ड प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी गई है जिसके अनुसार वार्ड क्र. 1 पिपरिया-1 से टिकेश्वरी पटेल, वार्ड क्र. 2 पिपरिया-2 से शैलेन्द्र वर्मा, वार्ड 3 मोंगरा से दिलीप राजपूत, वार्ड 4 राजफैमिली से सुमित टांडिया, वार्ड 5 ठाकुरपारा से सुमन दयाराम पटेल, वार्ड 6 बरेठपारा से राजेश्वरी, वार्ड 7 गोलबाजार से नसीमा नासिर मेमन, वार्ड 8 तुरकारीपारा से प्रतिमा झा, वार्ड 9 इतवारी बाजार से दीपक देवांगन, वार्ड 10 लालपुर से मीना यादव, वार्ड 11 धरमपुरा से मिलाप ढीमर, वार्ड 12 अमलीपारा से मधु चंद्राकर, वार्ड 13 धनेली से पुरूषोत्तम वर्मा, वार्ड 14 सोनेसरार से जयंती हरि ढांढेरकर, वार्ड 15 अमलीडीह से शत्रुघन घृतलहरे, वार्ड 16 दाऊचाैरा-1 से मनराखन देवांगन, वार्ड 17 दाऊचौरा-2 से भाग्यश्री नामदेव, वार्ड 18 अम्बेडकर वार्ड से अब्दुल रज्जाक खान, वार्ड 19 टिकरापारा से महेश यादव, वार्ड 20 सिविल लाईन से दिलीप लहरे के नाम शामिल किए गए है।

कार्यकर्ताओं में हर्ष:- देर रात कांग्रेस द्वारा वार्ड प्रत्याशियों की सूची जारी किए जाने के बाद क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हर्ष की लहर व्याप्त हो गई है। आगामी दिनों में यहां चुनावी माहौल चरम पर देखने काे मिलने की संभावना है। पढ़िए दोनों दलों की सूची-







Next Story