Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नितिन नवीन बोले- कांग्रेस सरकार नगर निकाय के क्षेत्र में फिसड्डी, नगरीय निकाय चुनाव भाजपा जीतेगी

भूपेश सरकार के ढाई साल पूरा होते ही छत्तीसगढ़ की सियासत में 'ढाई-ढाई' फॉर्मूले का भूचाल मच गया था. हर किसी की जुबां पर ढाई-ढाई साल के सत्ता की चर्चा थी. सियासी गलियारे में कुछ महीनों से 'ढाई-ढाई' की आग शांत हो चुकी थी. अब भाजपा ने इस फॉर्मूले पर फिर आग लगा दी है.

नितिन नवीन बोले- कांग्रेस सरकार नगर निकाय के क्षेत्र में फिसड्डी, नगरीय निकाय चुनाव भाजपा जीतेगी
X

रायपुर. भूपेश सरकार के ढाई साल पूरा होते ही छत्तीसगढ़ की सियासत में 'ढाई-ढाई' फॉर्मूले का भूचाल मच गया था. हर किसी की जुबां पर ढाई-ढाई साल के सत्ता की चर्चा थी. सियासी गलियारे में कुछ महीनों से 'ढाई-ढाई' की आग शांत हो चुकी थी. अब भाजपा ने इस फॉर्मूले पर फिर आग लगा दी है.

बीजेपी सह प्रभारी नितिन नवीन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर बड़ा आरोप लगाया है. नितिन नवीन ने कुर्सी बचाने के लिए सौदा करने का आरोप लगाया है. नितिन नवीन ने कहा कि पहले छत्तीसगढ़ का पैसा असम में खर्च किया. अब कुर्सी बचाने बड़ा सौदा किया गया है.

भाजपा प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने आज प्रेस वार्ता ली. भाजपा प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन ने प्रेस वार्ता में कहा कि भाजपा 13 दिसंबर को दिव्य काशी भव्य काशी कार्यक्रम का आयोजन कर रही है. छत्तीसगढ़ भी इस कार्यक्रम में शामिल होगा. कार्यक्रम काशी के पुनर्जीवन पर है.

छत्तीसगढ़ में निकाय चुनाव लेकर भाजपा सह प्रभारी नितिन नवीन ने कहा कि कांग्रेस सरकार नगर निकाय के क्षेत्र में फिसड्डी साबित हुई है. जब भाजपा की सरकार थी तब 12 से 34 प्रतिशत कार्य में वृद्धि हुई. रायपुर में दो स्मार्ट सिटी थी जिसमें से 1 को वापस लेना पड़ा. क्योंकि राज्य सरकार ने स्मार्ट सिटी की योजनाओं को पर काम नहीं किया. प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 7 लाख 50 हजार मकान गरीबों को मिलना था. उसको भी राज्य सरकार ने अपने प्रचार प्रसार के लिए बंद करा दिया. जनता तक लाभ जो पहुंचना था वह इस सरकार ने छीना है. राज्य सरकार केंद्र पर आरोप लगाती है, लेकिन यह नहीं बताती कि आखिर जनता का नुकसान क्यों हो रहा है.

नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया पर भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा कि गरीबों की जमीनों पर कब्जा कर रहे हैं. गरीबों का हक छीना जा रहा है. कांग्रेस के घोषणा पत्र में पुलिस कल्याण योजना शामिल थी. इसके बाद भी प्रदेश में पुलिस परिवारों पर लाठियां चलवाई है.

बीजापुर में पुलिस आरक्षकों ने हथियार वापस कर दिए. इसके लिए आंतरिक सुरक्षा पर खतरा है. बहुत बड़ी लापरवाही है कि पुलिस परिवारों को लाठियों से पीटा जा रहा है. महापौर एजाज ढेबर पर निशाना साधते हुए कहा कि महापौर के भतीजे ने कई घटनाओं को अंजाम दिया. हर जगह आतंक फैल रहा है. हर जगह इस सरकार की शह पर भगवा ध्वज कुचला जा रहा है. कांग्रेस सरकार से लोगों का भरोसा उठ चुका है. नगरीय निकाय चुनाव भाजपा जीतेगी.

Next Story