Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिलासपुर : नशे में धुत्त पत्नी की गाली-गलौज से परेशान पति न चला दी लाठी, नतीजा - मौत और गिरफ्तारी

बुधवारा बाई शराब के नशे में थी और किसी बात को लेकर वह अपने बड़े बेटे को लगातार अपशब्द कह रही थी। पति संतोष ने बुधवारा को समझाने की भी कोशिश की, लेकिन जब बुधवारा बाई चुप होने का नाम ही नहीं ले रही थी तो गुस्से में संतोष धनुहार ने पास ही मौजूद लाठी से उसकी पिटाई शुरू कर दी। पढ़िए पूरी खबर-

बिलासपुर : नशे में धुत्त पत्नी की गाली-गलौज से परेशान पति न चला दी लाठी, नतीजा - मौत और गिरफ्तारी
X

कोटा (बिलासपुर)। पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पीट-पीटकर पत्नी की जान ले ली। दिल दहला देने वाली यह घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भरदईया की है। यहां रहने वाले पेशे से मजदूर संतोष धनुहार 52 वर्ष और उसकी पत्नी बुधवारा बाई 47 वर्ष के 12 बच्चे हैं, जिनमें से पांच बेटे और 7 बेटियां हैं। इनमें से तीन का विवाह हो चुका है।

बताते हैं कि बुधवार को बुधवारा बाई शराब के नशे में थी और किसी बात को लेकर वह अपने बड़े बेटे को लगातार अपशब्द कह रही थी। पति संतोष ने बुधवारा को समझाने की भी कोशिश की, लेकिन जब बुधवारा बाई चुप होने का नाम ही नहीं ले रही थी तो गुस्से में संतोष धनुहार ने पास ही मौजूद लाठी से उसकी पिटाई शुरू कर दी।

इस पिटाई से बुधवारा बाई की मौत हो गई। बाद में रतनपुर पुलिस को इसकी सूचना मिली। पुलिस ने गुरुवार सुबह घटनास्थल पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए उसे भेजा। पत्नी की हत्या के आरोप में संतोष धनुहार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story