Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिलासपुर : कार की टक्कर से 10 फीट दूर जा गिरी बच्ची, दर्दनाक मौत

माँ का हाथ पकड़ कर गाड़ी का इन्तजार कर रही थी बच्ची । पढ़िए पूरी खबर-

बिलासपुर : कार की टक्कर से 10 फीट दूर जा गिरी बच्ची, दर्दनाक मौत
X

बिलासपुर। गाड़ी के इंतजार में मां का हाथ पकड़कर खड़ी मासूम को तेज रफ्तार कार ने जोरदार ठोकर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बच्ची 10 फीट दूर जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में बच्ची की मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

यह घटना सकरी थाना क्षेत्र उसलापुर में आसमां सिटी के पास की है, जहां तिफरा इंद्रपुरी निवासी इंद्रपुरी निवासी ईश्वर कश्यप अपनी पत्नी और तीन साल की बेटी पूजा के साथ रिश्तेदार के घर जरहागांव गया था। वहां से एक पिकअप से बिलासपुर पहुंचे। आसमां सिटी के पास पिकअप खराब हो गई। गाड़ी रुकी तो तीनों पिकअप के पीछे खड़े हो गए। तीनों दूसरी गाड़ी के इंतजार में खड़े थे। दोपहर 12.30 तखतपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने पूजा को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में वह जमीन से उछलकर 10 फटी दूर जा गिरी और गंभीर हो गई।

घटना के बाद आरोपी चालक ने भागने का प्रयास किया, पर भीड़ ने रोक लिया और बच्ची को उसी कार से सिम्स भेजा। रास्ते में उसकी मौत हो गई। सिम्स में जांच के बाद डॉक्टर ने पुष्टि की। सकरी पुलिस सिम्स पहुंची। शव का पोस्टमार्टम कराया। घटना के समय पूजा अपनी मां का हाथ पकड़कर खड़ी थी। कार की टक्कर से यह छूट गया और वह छिटककर दूर जा गिरी। पूजा के साथ मां व पिता इस हादसे में बाल-बाल बच गए

Next Story