Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर : कवर्धा में कर्फ्यू के बीच रावण दहन की छूट, माता की खप्पर भी निकलेगी, रैली-प्रदर्शन पर रहेगा प्रतिबंध

कवर्धा में झंडा विवाद पर भले ही सियासी गर्मी जारी है. लेकिन कवर्धा अब शांति की पटरी पर लौटता हुआ नजर आ रहा है. कवर्धा कलेक्टर रमेश शर्मा ने आदेश जारी कर कर्फ्यू के बीच रावण दहन की अनुमति दे दी है. कवर्धा में धारा 144 का पालन करने के साथ-साथ आंशिक छूट दी गई है. शहर व आसपास के 5 किलोमीटर के दायरे में जुलूस, रैली और प्रदर्शन पर प्रतिबंध जारी रहेगा.

बड़ी खबर : कवर्धा में कर्फ्यू के बीच रावण दहन की छूट, माता की खप्पर भी निकलेगी, रैली-प्रदर्शन पर रहेगा प्रतिबंध
X

कवर्धा. कवर्धा में झंडा विवाद पर भले ही सियासी गर्मी जारी है. लेकिन कवर्धा अब शांति की पटरी पर लौटता हुआ नजर आ रहा है. कवर्धा कलेक्टर रमेश शर्मा ने आदेश जारी कर कर्फ्यू के बीच रावण दहन की अनुमति दे दी है. कवर्धा में धारा 144 का पालन करने के साथ-साथ आंशिक छूट दी गई है. शहर व आसपास के 5 किलोमीटर के दायरे में जुलूस, रैली और प्रदर्शन पर प्रतिबंध जारी रहेगा.

बता दें कि कवर्धा में वर्षों से दुर्गा अष्टमी में देवी मंदिरों से खप्पर निकाली जाती है. इस बार विवाद के बीच खप्पर निकालने को लेकर मंदिर समिति के पदाधिकारियों में ऊहापोह की स्थिति थी. मगर दुर्गा अष्टमी की रात मंदिर समिति अनुमति लेकर माता की खप्पर निकाल सकती है. कलेक्टर ने कई शर्तों के साथ कर्फ्यू में छूट दी है.

और पढ़ें
Next Story