Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Big News : राष्ट्रपति भवन के सुरक्षाकर्मी ने खाया जहर, नाराज पति ने कार में लगा दी थी आग

राष्ट्रपति भवन में तैनात सुरक्षाकर्मी ने बिलासपुर के एक होटल में जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की है। ऐसा करने से पहले उसने अपने कार पर आग लगा दी। पढ़िए पूरी खबर-

Big News : राष्ट्रपति भवन के सुरक्षाकर्मी ने खाया जहर, नाराज पति ने कार में लगा दी   थी आग
X

बिलासपुर। राष्ट्रपति भवन की सुरक्षा में तैनात 30 वर्षीय जवान ने आत्महत्या की कोशिश की है। पत्नी से विवाद के बाद कार को आग के हवाले करके होटल के कमरे में जवान ने जहर खा लिया। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर आर्मी जवान को कमरे से बाहर निकाला। जवान को उपचार के लिए आनन-फानन में सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बारे में जानकारी मिली है कि जवान स्वर्ण सिंह दिल्ली के 6th रेंजीमेंट में तैनात है। इन दिनों उसकी ड्यूटी राष्ट्रपति सुरक्षा दस्ते में है। पिछले दिनों वह अपनी पत्नी और परिवार से मिलने बिलासपुर आया। वे सिविल लाइन इलाके के एक होटल में ठहरे थे। किसी बात को लेकर पत्नी झरना गढ़ेवाल के साथ आर्मी जवान स्वर्ण सिंह की कहासुनी हो गई। नाराज जवान ने पहले तो कार को आग के हवाले किया, फिर जहर खाकर जान देने की कोशिश की। पत्नी को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई, होटलकर्मियों की मदद से जवान को कमरे का दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला गया, उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है।

Next Story