Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कवर्धा में गोलीबारी, रमन सिंह के करीबी घायल, कांग्रेसी के बेटे ने की फायरिंग

घायल शख्स को गंभीर हालत में रायपुर रेफर किया गया है। पढ़िए पूरी खबर-

कवर्धा में गोलीबारी, रमन सिंह के करीबी घायल, कांग्रेसी के बेटे ने की फायरिंग
X

कवर्धा। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के करीबी रिश्तेदार के कर्मचारी और कांग्रेसी नेता के बेटे की बीच विवाद की खबरें हैं। बताया जा रहा है कि विवाद के दौरान गोलीबारी की भी हुई है। यह हाई प्रोफाइल मामला पुलिस तक पहुंच चुका है लेकिन इस मामले में पुलिस ने क्या कार्रवाई की है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं घायलों को रायपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं घटना के बाद से शहर में दहशत का माहौल है। इस माामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना नहीं मिली है।

यह घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सिग्नल चौक की है, जहां आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान कांग्रेस के नेता कन्हैया अग्रवाल के बेटे अमन अग्रवाल और अंकित अग्रवाल ने पंकज मिश्रा से मारपीट की, इस दौरान उन्होंने हवाई फायरिंग भी की है। मारपीट में सरस्वती शो रूम के मैनेजर पंकज मिश्रा घायल हो गए हैं। दोनों पक्ष मोटरसाइकिल शो रूम के संचालक बताये जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि पीड़ित पक्ष पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के करीबी रिश्तेदार हैं। घटना के बाद से शहर में दहशत का माहौल है। मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण पुलिस कोई कारवाई नहीं कर रही है। मारपीट और हवाई फायरिंग करने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए हैं।

Next Story