Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर- कोबरा 208 बटालियन के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद

कोबरा 208 बटालियन के जवानों और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ चल रही है। यह मुठभेड़ जिले के नक्सल प्रभावित इलाके किस्टाराम के पालाचमा की पहाड़ियों में चल रही है। मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया है। पढ़िये पूरी खबर-

बड़ी खबर- कोबरा 208 बटालियन के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद
X

जगदलपुर/सुकमा। सुकमा जिले में कोबरा 208 बटालियन के जवानों और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ चल रही है। यह मुठभेड़ जिले के नक्सल प्रभावित इलाके किस्टाराम के पालाचमा की पहाड़ियों में चल रही है। मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया है। इधर, पुलिस कई नक्सलियों के मारे जाने का दावा कर रही है।

घटनास्थल पर बैकअप पार्टी को भी रवाना किया गया है। घटना की पुष्टि सुकमा के SP सुनील शर्मा ने की है। मिली जानकारी के अनुसार, किस्टाराम इलाके में बड़ी संख्या में नक्सलियों की मौजूदगी की मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर कोबरा बटालियन के जवानों को सर्चिंग के लिए भेजा गया था।

जब जवान पालाचमा की पहाड़ियों पर पहुंचे तो माओवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। कोबरा के जवानों ने फौरन मोर्चा संभाला और नक्सलियों की गोलियों का मुंहतोड़ जवाब दिया। इस मुठभेड़ में कोबरा के जवान वीरेंद्र सिंह को गोली लगी थी। जिन्हें घटनास्थल से निकाला और हेलीकॉप्टर के माध्यम से रेफर करने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन घायल जवान ने इलाज से पहले ही दम तोड़ दिया और शहीद हो गए। फिलहाल पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

Next Story