Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी ख़बर: कांग्रेसी पार्षदों ने कांग्रेसी नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा, अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी

खरौद नगर पंचायत में अध्यक्ष मिलाकर 15 पार्षद हैं। इनमें से 14 पार्षदों ने शुक्रवार शाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। इसमें उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष कांति कुमार केशरवानी के खिलाफ शिकायत करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए। अध्यक्ष की कार्यप्रणाली से पार्षद काफी नाराज हैं। उन्होंने कलेक्टर से यहां अविश्वास प्रस्ताव लाने की मांग की है। पढ़िए बड़ी ख़बर..

बड़ी ख़बर: कांग्रेसी पार्षदों ने कांग्रेसी नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा, अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी
X

जांजगीर: जिले के खरौद नगर पंचायत में नगर पंचायत का अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी से है। इसके बावजूद पार्टी के पार्षदों ने ही अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पार्षदों ने एक ज्ञापन कलेक्टर को सौंप दिया है। जिसमें उन्होंने नगर पंचायत के अध्यक्ष पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

ये है खरौद नगर पंचायत की स्थिति

15 पार्षद वाले खरौद नगर पंचायत में कांग्रेस के 5, बीजेपी के 5, शिवसेना का एक और 4 निर्दलीय पार्षद हैंं। चुनावों परिणाम के दौरान निर्दलीयों और शिवसेना के समर्थन से यहां पर कांग्रेस का अध्यक्ष चुना गया था।

पार्षदों के इल्जाम

पार्षदों ने बताया कि कई बार अध्यक्ष हमसे दुर्व्यवहार करते हैं। जनहित के कार्य करने के बजाए व्यक्तिगत फायदे के लिए काम करते हैं। गलत तरीके से बात करते हैं। जिसके चलते क्षेत्र की जनता भी इनसे नाराज हैं। पार्षदों ने कलेक्टर को बताया है कि अध्यक्ष निधि के पैसे से का भी अध्यक्ष दुरुपयोग करते हैं। अध्यक्ष कांति कुमार केशरवानी के 2 साल का कार्यकाल पूरा हो गया है। मगर वह हमसे हमारे वार्ड में काम करने के लिए भी पैसे मांगते हैं। जिसकी वजह से हम इलाके में काम नहीं करवा पा रहे। पार्षदों ने अध्यक्ष पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। क्षेत्र में पानी की समस्या है। इसके लिए भी कई बार कह चुके हैं। मगर इस पर अब तक ध्यान नहीं दिया गया है। बताया जा रहा है कि पार्षदों के इस तरह से मोर्चा खोलने से अध्यक्ष की कुर्सी जाना लगभग तय माना जा रहा है। पार्षदों ने कलेक्टर से यहां जल्द से जल्द अविश्वास प्रस्ताव के लिए दिन निर्धारत करने की मांग की है।

Next Story