Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी ख़बर: भाजपा ने राज्य निर्वाचन आयुक्त को सौंपा ज्ञापन, बीरगांव के वार्ड नंबर 28 का चुनाव स्थगित करने की मांग

बीरगांव चुनाव प्रभारी अजय चंद्राकर ने राज्य निर्वाचन आयुक्त से वार्ड नंबर 28 का निर्वाचन स्थगित करने की मांग की। भाजपा ने इस वार्ड के गाजीनगर की मतदाता सूची में बड़ी गड़बड़ी की शिकायत करते हुए चुनाव स्थगित करने की मांग की। भाजपा ने इसको लेकर ज्ञापन सौंपा। पढ़िए बड़ी ख़बर...

बड़ी ख़बर: भाजपा ने राज्य निर्वाचन आयुक्त को सौंपा ज्ञापन, बीरगांव के वार्ड नंबर 28 का चुनाव स्थगित करने की मांग
X

रायपुर: बीरगांव चुनाव के भाजपा चुनाव प्रभारी अजय चंद्राकर के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को राज्य निर्वाचन आयुक्त ठाकुर रामसिंह से मुलाकात कर वार्ड नंबर 28 का निर्वाचन स्थगित करने की मांग की है। भाजपा ने इस वार्ड के गाजीनगर की मतदाता सूची में बड़ी गड़बड़ी की शिकायत करते हुए चुनाव स्थगित करने की मांग की है। भाजपा ने इसको लेकर ज्ञापन भी सौंपा है। भाजपा के प्रतिनिधि मंडल जिसमें पूर्व मंत्री राजेश मूणत, भाजयुमो के प्रदेश सहप्रभारी ओपी चौधरी, शहर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, प्रदेश संगठन के महामंत्री विजय शर्मा, विधि प्रकोष्ठ के नरेशचंद्र गुप्ता, पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल, भाजयुमो के अध्यक्ष अमित साहू, रायपुर निगम के पूर्व सभापति प्रफुल्ल विश्वकर्मा, अशोक पांडेय, वंदना राठौर सिन्हा शामिल थे, इसने राज्य निर्वाचन आयुक्त से शाम को मुलाकात की और उनको गाजीनजर की मतदाता सूची में गड़बड़ी की पूरी जानकारी देकर बताया कि किस तरह से इस सूची के ज्यादातर मतदाताओं के घरों का पता चार घरों के नाम पर है। आयुक्त से मांग की गई की मतदाताओं का भौतिक सत्यपान कराकर वहां न रहने वाले मतदाताओं का नाम विलोपित किया जाए, ताकि फर्जी मतदान न हो सके।

कांग्रेस आत्मविश्वास खो चुकी है: चंद्राकर

आयुक्त से मुलाकात के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए अजय चंद्राकर ने कहा, हमने आयुक्त को मतदाता सूची में गड़बड़ी के चार घरों के नमूने पेश किए हैं। हमने इस वार्ड का चुनाव स्थगित करने और मतदाता सूची की जांच कराने की मांग की है। श्री चंद्राकर ने कहा, चुनाव से पहले ही कांग्रेस अपना आत्मविश्वास खो चुकी है। इसलिए इस तरह की हरकत की जा रही है। श्री चंद्राकर ने कहा एक तरफ सबसे वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा हैं और दूसरी तरफ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम जो 15-17 सौ वोटों से जीते हैं। ये लोग एक वार्ड में ऐसी हरकत कर रहे हैं। ऐसे चुनाव नहीं होता है। कांग्रेस जिस तरह पर चुनाव में जाएगी, उससे नीचे स्तर पर जाकर उसका मुकाबला हम करेंगे।

Next Story