Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेमेतरा : 11 साल के मासूम से अप्राकृतिक सेक्स की डिमांड, मना करने पर जान से मार डाला, आरोपी की करतूत पर थू-थू, मासूम की मौत पर पूरे गांव में मातम

हवस में आदमी, फिर आदमी कहाँ रह जाता है. हवस में वहशीपन का एक बड़ा मामला सामने आया है. आरोपी युवक ने 11 साल के मासूम से अप्राकृतिक सेक्स की डिमांड की. मासूम के मना करने पर उसे जान से मार डाला. मासूम की मौत पर पूरे गांव में मातम पसर गया है. मासूम की मौत के पीछे जो कहानी सामने आई है, वह वाकई आपको थू-थू करने पर मजबूर कर देगा.

बेमेतरा : 11 साल के मासूम से अप्राकृतिक सेक्स की डिमांड, मना करने पर जान से मार डाला, आरोपी की करतूत पर थू-थू, मासूम की मौत पर पूरे गांव में मातम
X

बेमेतरा. हवस में आदमी, फिर आदमी कहाँ रह जाता है. हवस में वहशीपन का एक बड़ा मामला सामने आया है. आरोपी युवक ने 11 साल के मासूम से अप्राकृतिक सेक्स की डिमांड की. मासूम के मना करने पर उसे जान से मार डाला. मासूम की मौत पर पूरे गांव में मातम पसर गया है. मासूम की मौत के पीछे जो कहानी सामने आई है, वह वाकई आपको थू-थू करने पर मजबूर कर देगा.

आरोपी युवक मासूम से अप्राकृतिक तौर पर संबंध स्थापित करना चाह रहा था मगर मासूम ने जब इसका विरोध किया तो उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं आरोपी युवक ने मासूम की हत्या के बाद लाश छुपाने के लिए गांव से दूर दूसरे गांव ले जाकर उसके शव को मिट्टी से ढँक दिया.

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम फरी के 11 साल का मासूम उमेश पाटील पूरी रात घर नहीं लौटा. जिससे परेशान होकर परिजनों ने मासूम के गुमशुदगी की रिपोर्ट बेमेतरा थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने गांव जाकर पूछताछ की तो गांव के ही युवक पंकज विश्वकर्मा के साथ मासूम को देखा जाना बताया गया. पूछताछ करने पर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ है.

असल में आरोपी युवक पंकज विश्वकर्मा मासूम के साथ प्राकृतिक तौर पर संबंध स्थापित कर अपना हवस मिटाना चाह रहा था. जिसके लिए मासूम को बहला-फुसलाकर गांव से दूर दूसरे गांव बीजाभाट के पास ले गया. जहां उन्होंने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध स्थापित करने की कोशिश की. जिस पर मासूम बच्चा ने इनकार किया तो गुस्से में आकर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी. उसके बाद आरोपी युवक ने मासूम की लाश छुपाने के लिए बीजाभाट के पास मैदान में मिट्टी के नीचे दबा दिया. आज पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है. वहीं मासूम के शव को भी पीएम के लिए भेज दिया गया है.

और पढ़ें
Next Story