Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीडियो : सावधान, आपके सपनों के महल में ना लग जाए मिलावट का घुन: सीमेंट में मिलावट करने वाले पकड़े गए

मिलावटी सीमेंट बेचे जाने की सूचना मिलने पर प्रशासनिक टीम ने गोधनपुर स्थित बनभौरी सीमेंट दुकान में छापेमारी की कार्यवाही कर मिलावटी सीमेंट बेचने दुकान संचालक को पकड़ा है। वही कलेक्टर के निर्देश पर सीमेंट दुकान को सील कर दिया गया है। पढ़िए पूरी खबर...

वीडियो : सावधान, आपके सपनों के महल में ना लग जाए मिलावट का घुन: सीमेंट में मिलावट करने वाले पकड़े गए
X

अंबिकापुर। सरगुजा में इन दिनों मिलावटी सीमेंट का कारोबार जोरों पर है। वही मिलावटी सीमेंट बेचे जाने की सूचना मिलने पर प्रशासनिक टीम ने गोधनपुर स्थित बनभौरी सीमेंट दुकान में छापेमारी की कार्यवाही कर मिलावटी सीमेंट बेचने दुकान संचालक को पकड़ा है। वही कलेक्टर के निर्देश पर सीमेंट दुकान को सील कर दिया गया है।

सरगुजा कलेक्टर संजीव कुमार झा के निर्देश पर अंबिकापुर शहर के गोधनपुर स्थित मां बनभौरी सीमेंट दुकान में मिलावटी सीमेंट बेचने की शिकायत पर तहसीलदार भूषण मंडावी के नेतृत्व में प्रशासनिक टीम द्वारा छापामार कार्यवाही करते हुए दुकान को सीलबंद की गई। एसडीएम प्रदीप साहू ने बताया कि गोधनपुर स्थित बनभौरी सीमेंट दुकान के संचालक द्वारा सीमेंट में मिलावट कर बेचने की शिकायत की गई थी। कलेक्टर के निर्देश पर टीम द्वारा बुधवार को सीमेंट दुकान में मौका जांच कर दुकान संचालक से पूछताछ की गई। दुकान संचालक दिलीप अग्रवाल ने बताया कि नमी के कारण सीमेंट खराब होने पर धूप में रखकर उसे फिर से पैक कर बिक्री किया जा रहा है। तहसीलदार ने दुकान संचालक के उक्त कृत्य को अवैधानिक मानते हुए आगामी आदेश पर्यन्त के लिए सीमेंट दुकान को सील कर दिया गया है। देखिए वीडियो :


Next Story