Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बस्तर : जन्मदिन पर सांसद ने लगाए पौधे, पर्यावरण सुरक्षा और स्वच्छता की अपील भी

इस मौके पर जनपद पंचायत के अध्यक्ष महेश कश्यप ने लोहंडीगुड़ा के सभी पंचायत मुख्यालयों में बच्चों की शिक्षा हेतु माइक सेट उपलब्ध कराने की घोषणा की। पढ़िए पूरी खबर-

बस्तर : जन्मदिन पर सांसद ने लगाए पौधे, पर्यावरण सुरक्षा और स्वच्छता की अपील भी
X

जगदलपुर। आज बस्तर सांसद दीपक बैज ने अपने जन्मदिवस के अवसर पर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय उसरीबेड़ा में वृक्षारोपण किया । अपने जन्म दिवस के अवसर पर उन्होंने प्रकृति को हरा भरा करने के उद्देश्य से सभी से यथासम्भव 01 वृक्ष रोपण करने हेतु अनुरोध किया गया।

सांसद बैज को खंड शिक्षा अधिकारी चंद्रशेखर यादव ने पुष्पगुच्छ भेंट कर जन्म दिवस की बधाई दी। खंड शिक्षा अधिकारी के साथ उसरीबेड़ा संस्थान के शिक्षक व कर्मचारियों ने भी सांसद को जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर जनपद पंचायत के अध्यक्ष महेश कश्यप ने लोहंडीगुड़ा के सभी पंचायत मुख्यालयों में बच्चों की शिक्षा हेतु माइक सेट उपलब्ध कराने की घोषणा की।

कोविड 19 महामारी के चलते वर्तमान में शिक्षा व्यवस्था काफी प्रभावित हुई है। बच्चों को शिक्षा से जोड़े रखे जाने के उद्देश्य से शिक्षक, अधिकारी, पालकगण के प्रयास की सांसद समेत सभी अतिथियों ने प्रशंसा की।

वर्तमान में कोरोना के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए सभी से साफ सफाई, स्वच्छता बनाये रखने व आवश्यक सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की गई।

खंड शिक्षा अधिकारी चंद्रशेखर यादव, सहायक खंड शिक्षा अधिकारी शालिनी तिवारी, बीआरसी इंदर सिंह कश्यप व कार्यालय के समस्त कर्मचारी व उच्चतर माध्यमिक शाला उसरीबेड़ा के समस्त शिक्षकों ने अपने विकास खंड को कोरोना से मुक्त रखने हेतु यथासम्भव प्रयास करने हेतु कार्य करने का प्रण किया है।

चंद्रशेखर यादव ने सांसद बैज के प्रति आभार व्यक्त करते हुए जनपद पंचायत अध्यक्ष महोदय के माइक सेट की घोषणा के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

Next Story