Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑडियो वायरल : डिप्टी रेंजर पर एट्रोसिटी दर्ज, सतनामी समाज पर की गई टिप्पणी से भड़के लोरमीवासी

मुंगेली जिले के लोरमी क्षेत्र में वन विभाग के एक डिप्टी रेंजर के प्रबल दुबे के खिलाफ पुलिस ने अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत अपराध दर्ज किया गया है। गिरफ्तार की मांग जारी है। पढ़िए पूरी खबर-

ऑडियो वायरल : डिप्टी रेंजर पर एट्रोसिटी दर्ज, सतनामी समाज पर की गई टिप्पणी से भड़के लोरमीवासी
X

लोरमी। मुंगेली जिले के लोरमी इलाके में वन विभाग के एक डिप्टी रेंजर प्रबल दुबे के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत थाने में अपराध दर्ज किए जाने की खबर है। यह अपराध इसलिए दर्ज हुआ है, क्योंकि किसी से फोन पर बातचीत करते हुए डिप्टी रेंजर ने सतनामी जाति के लोगों पर गाली-गलौज करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

इस संबंध में जानकारी मिली है कि डिप्टी रेंजर प्रबल दुबे ने किसी से फोन पर बातचीत करते हुए सतनामी समाज के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। गाली-गलौज भी की है। सतनामी समाज को दी गई गालियों वाली उसी कॉल रिकॉर्डिंग के ऑडियो क्लीप के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद सतनामी समाज के युवकों ने पुलिस और प्रशासन को पत्र लिखकर डिप्टी रेंजर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। जानकारी मिली है कि सतनामी समाज के युवाओं ने उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है, जिसके बाद आरोपी डिप्टी रेंजर के खिलाफ थाने में जुर्म कायम कर लिया गया है, लेकिन अभी सतनामी समाज गिरफ्तारी और निलंबन की मांग पर अड़ा हुआ है।

Next Story