Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

AUDIO: बृजमोहन बनाम कन्हैया: ऑडियो में दावा, बृजमोहन को जिताने कन्हैया जैसे कमजोर को दिलाया टिकट

प्रदेश में मचा एक अलग तरह का हंगामा। एक ऑडियो क्लिप ने प्रदेश की राजनीती में हलचल बढ़ा दी है। कन्हैया को टिकट दिलाने वाले आडियो की उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए कन्हैया के समर्थकों ने पुलिस में शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में अभी बृजमोहन अग्रवाल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। पढ़िए पूरी खबर...

AUDIO: बृजमोहन बनाम कन्हैया: ऑडियो में दावा, बृजमोहन को जिताने कन्हैया जैसे कमजोर को दिलाया टिकट
X

रायपुर। 'बृजमोहन को हारते नहीं देख सकता था, बृजमोहन के एहसान उतारने के लिए मैंने कन्हैया को रायपुर से टिकट दिलवाई थी ।' इस कथित आडियो की जांच की मांग को लेकर कन्हैया अग्रवाल के समर्थकों ने पुलिस में शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है। कन्हैया फैन्स क्लब के पुष्पेन्द्र परिहार ने उक्ताशय का बयान जारी करते हुए कहा, कि हम अज्ञात व्यक्ति को धन्यवाद करते हैं जिसने बृजमोहन को जिताने कन्हैया को टिकट दिलाई पर कन्हैया ने बृजमोहन के किले की दीवारे गिरा दी। एक बार और टिकट मिलेगी तो कन्हैया ही विधायक होंगे।

कन्हैया फैन्स क्लब ने शिकायत में कहा, कि बृजमोहन अग्रवाल के मददगार और कांग्रेस के नेतृत्व से भी बड़े व्यक्ति की पहचान होना जरूरी है। ऐसा व्यक्ति कौन है, जो यह कहता है, कि मेरे फोन पर घर में पैसा पहुंचता है, सी।एम। और सभी लोग चाहते थे दूसरे को टिकट मिले पर मैंने कन्हैया अग्रवाल को टिकट दिलाई, क्योंकि मैं बृजमोहन को हारते हुए नहीं देख सकता था। उन्होने कहा, कि ऑडियो में कन्हैया अग्रवाल को हारने वाला प्रत्याशी बनाने की बात करने वाले व्यक्ति को मालूम होना चाहिए कि लगातार छह चुनाव में अपनी लीड बढ़ाने वाले बृजमोहन गिनती के दौरान पहले ही चरण में पिछड़ गये और उनकी लीड बढ़ने के बजाये आधी हो गई। कांग्रेस के जुझारू और समर्पित सिपाही कन्हैया अग्रवाल को मुख्यमंत्री सहित पूरे कांग्रेस पार्टी का आशीर्वाद प्राप्त है। उनके निरंतर बढ़ते जनाधार से परेशान व्यक्तियों की करतूत का खुलासा होना चाहिए। सुनिए ऑडियो..









Next Story