Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्कूल के बाहर अटैक : तीन छात्रों ने 8वीं की छात्रा का गला ब्लेड से बुरी तरह रेता...

छात्रा के गले में 3 नाबालिग छात्रों ने आज ब्लेड से हमला कर दिया। इससे छात्रा घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने हमला करने वाले 2 छात्र को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 1 फरार है। पढ़िए पूरी खबर...

स्कूल के बाहर अटैक : तीन छात्रों ने 8वीं की छात्रा का गला ब्लेड से बुरी तरह रेता...
X

कोरबा। छात्रा के गले में 3 नाबालिग छात्रों ने सोमवार को ब्लेड से हमला कर दिया। इससे छात्रा घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पीड़िता कक्षा 8वीं की छात्रा है। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और हमला करने वाले 3 छात्रों में से 2 को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 1 फरार है। घटना उरगा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम फरसवानी का है।

मिली जानकारी के अनुसार आज ग्राम फरसवानी में छात्रा जब स्कूल से बाहर आई तो उसके ही स्कूल में पढ़ने वाले 3 नाबालिग छात्रों ने ब्लेड से उसके गले पर हमला कर दिया। इससे छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की सूचना मिलते ही 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही उरगा पुलिस ने हमला करने वाले 2 छात्र को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 1 फरार है। पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

और पढ़ें
Next Story