Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भिलाई में भाजपा के एक और प्रत्याशी ने छोड़ा मैदान, चुनाव लड़ने से किया मना

सेक्टर -5 में भाजपा ने सूर्यकांत देवांगन को अपना प्रत्याशी(candidate) घोषित किया था । सूर्यकांत ने चुनाव नहीं लड़ने की बात कही और लिखित में देते हुए नाम वापस ले लिया। सूर्यकांत के नाम वापस लेने के बाद भाजपा ने हड़बड़ी में शैलबाला साहू को अपना अधिकृत प्रत्याशी (authorised candidate)नियुक्त किया। पढ़िए पूरी ख़बर..

भिलाई में भाजपा के एक और प्रत्याशी ने छोड़ा मैदान, चुनाव लड़ने से किया मना
X

भिलाई: सेक्टर-5 के भाजपा से अधिकृत घोषित प्रत्याशी (declared official candidate)सूर्यकुमार देवांगन ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। जिसके बाद भाजपा ने शैलबाला साहू को अधिकृत प्रत्याशी बनाया। कांग्रेस के प्रत्याशी नीरज पाल है। जो तीन बार के पार्षद हैं। एमआईसी मेंबर रहे। भाजपा जिलाध्यक्ष(BJP District President) वीरेंद्र साहू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, हमने सेक्टर-5 में सूर्यकांत देवांगन को प्रत्याशी बनाया था। लेकिन सूर्यकांत(Suryakant Devangan) ने स्वास्थ्यगत कारणों से चुनाव लड़ने से मना किया। लिखित में इसकी जानकारी दी है। आज हमने शैलबाला साहू के नाम से बी- फॉर्म जमा कर दिया है। आपको बता दें कि सेक्टर-5 से कौन हैं शैलबाला साहू, भाजपा ने जिस शैलबाला साहू को अपना प्रत्याशी बनाया है वो एक गृहिणी हैं। सेक्टर -5 के सड़क-29 में रहती हैं। आनन-फानन में भाजपा ने शैलबाला के नाम से बी- फॉर्म जारी कर अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया है ।

भाजपा की अधिकृत घोषित प्रत्याशी अब शैलबाला साहू हैं। उन्होंने टिकट मांगी थी। नामांकन फॉर्म भी जमा कर दिया था। सूर्यकांत देवांगन के इनकार करने के बाद शैलबाला साहू के नाम से बी- फॉर्म जारी किया गया।

Next Story