Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका करेंगी विरोध प्रदर्शन, वर्चुअल मीटिंग में किया ऐलान

छत्तीसगढ़ जुझारू आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका कल्याण संघ द्वारा आज एक वर्चुअल मीटिंग का आयोजन किया गया. इस मीटिंग के जरिये आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिकाओं ने कोरोना काल में मांगो के पूरा नहीं होने पर नाराजगी जताया. मांगे पूरी नहीं होने पर विरोध प्रदर्शन किए जाने का ऐलान भी किया. पढ़िए पूरी खबर-

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका करेंगी विरोध प्रदर्शन, वर्चुअल मीटिंग में किया ऐलान
X

रायपुर. छत्तीसगढ़ जुझारू आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका कल्याण संघ द्वारा आज एक वर्चुअल मीटिंग का आयोजन किया गया. इसमें प्रदेश के सभी जिलों से जिलाध्यक्ष उपस्थित थे. इस मीटिंग के जरिये आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिकाओं ने कोरोना काल में मांगो के पूरा नहीं होने पर नाराजगी जताया.

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिकाओं का कहना है कि अपनी मांगों को शासन के समक्ष रखने के बावजूद उनकी मांगे पूरी नहीं होती. उन्होंने कहा हम शासन के सभी कार्यक्रम को सफलतापूर्वक करते हैं और शहीद भी होते हैं. बावजूद इसके हमारी मांगों को गम्भीरता से नहीं ली जाती. उन्होंने कहा सिर्फ सराहना से काम नहीं चलेगा, शासन को हमारी मांगो पर भी ध्यान देना चाहिए.

उन्होंने यह कहकर नारजगी जताई कि लगातार ज्ञापन सौंपने और शासन को अवगत कराने के बावजूद हमारी मांगों पर कोई विचार नहीं हो रहा है. जन घोषणापत्र मे किए गए वादों को पूरा करने एवं हड़ताल अवधी का मानदेय देने के लिए लगातार सभी जिलों से भी ज्ञापन दिया जा रहा है. आज 2 वर्ष से ऊपर हो चुके हैं किन्तु सब नजरंदाज किया जा रहा है. उन्होंने कहा हम सब लगातार बीमा की मांग एवं प्रोत्साहन राशी दी जाने की मांग भी कर रहें हैं. लेकिन आज तक कोई सुनवाई नही हुई है.

अपनी मांगो को लेकर उन्होंने जल्द ही वर्चुअल विरोध प्रदर्शन किए जाने का ऐलान किया. साथ ही यह भी कहा कि करोना कम होते ही पूरे प्रदेश की आंगनबाडी कार्यकर्ता सहायिका शासन के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेगी.

और पढ़ें
Next Story