Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आंगनबाड़ी केंद्र बंद -गर्भवती महिलाओं और बच्चों के लिए घर-घर भेजा जाएगा भोजन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए अब सभी आंगनबाड़ी केंद्र बंद करने के आदेश जारी किए गए हैं। गुरुवार को कलेक्टर पी.एस.एल्मा ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है। आदेश में कहा ये-

आंगनबाड़ी केंद्र बंद -गर्भवती महिलाओं और बच्चों के लिए घर-घर भेजा जाएगा भोजन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश
X

धमतरी। जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए अब सभी आंगनबाड़ी केंद्र बंद करने के आदेश जारी किए गए हैं। गुरुवार को कलेक्टर पी.एस.एल्मा ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है। आदेश में कहा गया है कि कोरोना के बढ़ते मामले और ओमिक्रॉन के खतरे को देखते हुए ये निर्णय लिया जा रहा है।

इस दौरान गर्भवती महिलाओं और तीन से 6 साल तक की उम्र के बच्चों को भोजन का पैकेट घर-घर भेजा जाएगा । साथ ही मुख्यमंत्री सुपोषण अभियान के तहत कुपोषित बच्चों को दिए जाने वाला भोजन भी घर-घर भेजे जाएंगे। कलेक्टर ने भोजन वितरण के दौरान कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए हैं।

नगर निगम तक पहुंचा कोरोना

धमतरी नगर निगम में एक ईई की रिपोर्ट गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसके बाद निगम में स्वास्थ्य विभाग की टीम को बुलाया गया है। ईई के संपर्क में आने वाले दूसरे कर्मचारियों का भी टेस्ट किया जा रहा है। जिले में अगर कोरोना संक्रमण की बात की जाए तो यहां भी कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले 6 दिनों में फिर से यहां मरीज बढ़ें हैं। 7 जनवरी को यहां 21 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इस प्रकार 08 जनवरी को भी 21, 9 जनवरी को 42,10 जनवरी को 21, 11 जनवरी को 41 और 12 जनवरी को 47 लोग कोरोना से संक्रमित हुए थे। यही वजह है कि जिले में अब सख्ती बढ़ाई जा रही है।

Next Story