Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीरगांव में बवाल : मतदान केंद्र में कांग्रेसी नेताओं के घुसने का आरोप, जमकर हंगामा, देखिए वीडियो

बीरगांव में भले ही महापौर निर्वाचित हो चुके हैं, लेकिन बीरगांव में सियासी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीरगांव मतदान केंद्र के बाहर आज फिर भाजपाई-कांग्रेस आपस में भिड़ गए. कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता मतदान केंद्र के सामने एक दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं.

बीरगांव में बवाल : मतदान केंद्र में कांग्रेसी नेताओं के घुसने का आरोप, जमकर हंगामा, देखिए वीडियो
X

रायपुर. बीरगांव में भले ही महापौर निर्वाचित हो चुके हैं, लेकिन बीरगांव में सियासी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीरगांव मतदान केंद्र के बाहर आज फिर भाजपाई-कांग्रेस आपस में भिड़ गए. कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता मतदान केंद्र के सामने एक दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं.

कांग्रेस नेताओं के मतदान केंद्र प्रवेश करने को लेकर एक बार फिर बड़ा हंगामा हो गया है. इसी बीच बता दें कि कांग्रेस ने सभापति के अपना उम्मीदवार बदल दिया है. कृपाराम निषाद कांग्रेस के सभापति उम्मीदवार होंगे. इसके पहले तक कांग्रेस से सभापति पद के लिए इकराम कुरैशी का नाम आगे चल रहा था.

इसके साथ ही बता दें बीरगांव नगर निगम में कांग्रेस का महापौर बन चुका है. नंदलाल देवांगन महापौर निर्वाचित हो चुके हैं. नंदलाल देवांगन को 25 वोट मिले. सभी 19 और 6 निर्दलीय पार्षदों ने नंदलाल के पक्ष में वोट किया है. इधर भाजपा का दावा धरा का धरा रह गया. भाजपा का दावा था कि निर्दलीय और कांग्रेस प्रत्याशी मिलाकर 6 पार्षद उनके संपर्क में हैं. मिली जानकारी के मुताबिक क्रॉस वोटिंग के डर से सहमे कांग्रेस ने सभी पार्षदों को एक होटल में ठहराया हुआ था. पार्षदों को एक-एक कर बारी-बारी से मतदान स्थल ले जाया गया. सभी पार्षदों ने एक-एक कर वोट डाली. वोटिंग के बाद पार्षदों को कार से फिर वापस भेजा गया.




Next Story