Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजय चंद्राकर ने कसा तीखा तंज, कहा- गुरूजी, हम मक्का से इथेनॉल नहीं बनाते और मतपेटी का स्क्रू भी ढीला नहीं करवाते

बीरगांव चुनाव के प्रभारी रहे पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है. पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि आदरणीय पीसीसी चीफ मोहन मरकाम उर्फ़ गुरूजी, हम जनादेश का सम्मान करते हैं. मतदाता सूची में ना ही नाम जुड़वाते हैं और ना ही कटवाते हैं. ना ही मत पेटी का स्क्रू ढीला करवाते हैं. (बीरगाँव वार्ड क्रमांक 11 एवं 22) और ना ही मक्का से इथेनॉल बनाते हैं.

सदन में उठा पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर को जान से मारने की धमकी देने का मामला, नेता प्रतिपक्ष ने कहा - ऐसा होने लगे तो हम कहां जाएंगे
X
The issue of threatening to kill former minister Ajay Chandrakar raised by bjp in CG Assembly

रायपुर. बीरगांव चुनाव के प्रभारी रहे पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है. पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि आदरणीय पीसीसी चीफ मोहन मरकाम उर्फ़ गुरूजी, हम जनादेश का सम्मान करते हैं. मतदाता सूची में ना ही नाम जुड़वाते हैं और ना ही कटवाते हैं. ना ही मत पेटी का स्क्रू ढीला करवाते हैं. (बीरगाँव वार्ड क्रमांक 11 एवं 22) और ना ही मक्का से इथेनॉल बनाते हैं.



अपने तीखे बयानों को लेकर चर्चित पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ट्विटर पर बेहद एक्टिव रहते हैं. चंद्राकर ने एक और ट्वीट कर कहा कि नगरीय निकाय में अप्रत्यक्ष प्रणाली और मतपत्रों से चुनाव करवाना भूपेश सरकार (छत्तीसगढ़ कांग्रेस शोषित) तीन साल में सबसे बड़ी उपलब्धि है.खैरागढ़ और भिलाई की मतगणना में इसका प्रभाव दिखा और अब भिलाई, चरोदा और बिरगांव में महापौर बनाने में दिखेगा.



कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि चुनाव से पहले भी बीजेपी की बौखलाहट दिख रही थी. अब चुनाव नतीजे आने के बाद भी बौखलाहट दिख रही है. जनता ने भाजपा को नकार दिया है. इसके बाद भी बीजेपी के नेता निकाय चुनाव लेकर सवाल उठा रहे हैं. बीजेपी को जनता के जनादेश का सम्मान करना चाहिए.



Next Story