Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देखिए वीडियो : भिलाई में मंत्री अकबर का विरोध, बिना प्रचार किए वापस लौटना पड़ा

कवर्धा के बाद भिलाई में भी मोहम्मद अकबर-गो बैक के नारे लगे हैं. हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मंत्री अकबर का काफिला ही रोक लिया. मंत्री मोहम्मद अकबर को बिना प्रचार किए ही उल्टे पांव लौटना पड़ा.

देखिए वीडियो : भिलाई में मंत्री अकबर का विरोध, बिना प्रचार किए वापस लौटना पड़ा
X

दुर्ग. कवर्धा के बाद भिलाई में भी मोहम्मद अकबर-गो बैक के नारे लगे हैं. हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मंत्री अकबर का काफिला ही रोक लिया. मंत्री मोहम्मद अकबर को बिना प्रचार किए ही उल्टे पांव लौटना पड़ा.

नगर पालिक निगम चुनाव 2021 के तहत जिले में तीन नगर निगम एवं एक नगरपालिका में चुनाव प्रचार के तहत प्रत्याशियों के द्वारा जमकर घर-घर जनसंपर्क किया जा रहा है. इसी के तहत भिलाई नगर निगम क्षेत्र के शारदा पारा वार्ड क्रमांक 35 में भी चुनाव प्रचार जारी है. आज दोपहर को वन मंत्री मोहम्मद अकबर भी कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में जनसंपर्क के लिए पहुंचे थे, इसकी जानकारी हिंदू संगठनों को लगने पर भारी संख्या में कार्यकर्ता एकत्रित हो गए थे.

हाथों में भगवा ध्वज लेकर मंत्री मोहम्मद अकबर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. धीरे-धीरे भारी संख्या में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति एवं लगातार विरोध स्वरूप की जा रही नारेबाजी के कारण अंततः कैबिनेट मंत्री को चुनाव प्रचार जनसंपर्क अभियान को अधूरा छोड़ कर लौटना पड़ गया. माहौल संवेदनशील होता हुआ देख भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती भी की गई थी. पुलिस की उपस्थिति में सुरक्षा घेरा बनाकर कैबिनेट मंत्री को शारदा पारा किशन चौक स्थान से बाहर निकाला गया. मंत्री के जाने के बाद भी हिंदू संगठनों का नारेबाजी के साथ प्रदर्शन काफी समय तक जारी रहा.

मंत्री के विरोध मामले में दुर्ग से बीजेपी सांसद विजय बघेल ने कहा है कि मोहम्मद अकबर को थोड़ा भी शर्म है तो उन्हें घर से नहीं निकलना चाहिए. उनके क्षेत्र कवर्धा में धार्मिक उन्माद के कारण इतना बड़ा कांड हो गया. यह नेशनल न्यूज बना. ऐसे मंत्री को शर्म आना चाहिए वो प्रचार-प्रसार में निकल रहे हैं. निश्चित रूप से वह जहां जहां जाएंगे उनका विरोध होगा. कल ऐसा वाकया हो सकता है कि बीजेपी ही नहीं पूरी जनता उनका विरोध कर सकती है.



Next Story