Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुतला फुंकाने के बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की टीम ने ली सुध, बिलासा एयरपोर्ट की

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (Airport Authority of India) की टीम बिलासपुर एयरपोर्ट का सर्वे कर रही है AAI नाईट लैंडिंग समेत बाकि तैयारियों में बिलासा एयरपोर्ट की क्षमताओं का निरीक्षण कर रही है। (Airport survey work) टीम में तीन सदस्य शामिल हैं। तीन दिन तक चलेगा एयरपोर्ट सर्वे का काम। पढ़िए पूरी ख़बर..

पुतला फुंकाने के बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की टीम ने ली सुध, बिलासा एयरपोर्ट की
X

बिलासपुर: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की टीम(Airport Authority of India) आखिर बिलासा एयरपोर्ट का निरीक्षण करने आ ही गयी। नाईट लैंडिंग समेत तैयारियों का जायजा लेगी टीम। तीन दिन तक चलेगा एयरपोर्ट सर्वे का काम।(Airport survey work) पिछले महीने हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति ने नाइट लैंडिंग की सुविधा समेत सर्वेक्षण करने में विलंब। दिल्ली के लिए भारी भरकम किराया वसूलने का आरोप लगाते हुए कंपनी का पुतला दहन किया था।

दरअसल हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति ने एएआइ (एयरपोर्ट अथारिटी आफ इंडिया) पर बिलासपुर एयरपोर्ट में नाइट लैंडिंग की सुविधा के लिए सर्वेक्षण करने में विलंब का आरोप लगाते हुए पुतला फूंका था। समिति के सदस्यों ने अलायंस एयर कंपनी पर दिल्ली के लिए भारी भरकम किराया वसूलने का आरोप लगाते हुए कंपनी का पुतला भी दहन किया था। समिति के सदस्यों ने विमानन कंपनी से दिल्ली के लिए अतिरिक्त उडान की भी मांग की थी।

हवाई सुविधा जन संर्घष समिति ने बिलासा एयरपोर्ट पर नाईट लैंडिंग की सुविधा के लिए प्रस्तावित एएआइ (एयरपोर्ट अथारिटी आफ इंडिया) द्वारा सर्वे में किए जा रहे अनावश्यक विलंब एवं बिलासपुर से दिल्ली से उड़ान के लिए यात्रियों से किराया आठ हजार से लेकर 16 रुपये वसूलने का आरोप लगाते हुए प्रतिकात्मक विरोध करते हुए पुतला दहन किया था। राघवेंद्र राव सभा भवन परिसर स्थित आंदोलन स्थल पर सभा के बाद चौक में पुतला दहन का कार्यक्रम पदाधिकारियों ने किया था। देखिए वीडियो...



Next Story