Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीआई ने महिला को धक्का देकर युवक को पीटा, राहगीरों की पिटाई मामले में एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

गुस्से में तमतमाए टीआई महिला को भी धकेल देते हैं और फिर से युवक की पिटाई करते हैं। पढ़िए पूरी खबर-

टीआई ने महिला को धक्का देकर युवक को पीटा, राहगीरों की पिटाई मामले में एसएसपी ने दिए जांच के आदेश
X

रायपुर। राजधानी में कंटेनमेंट जोन में लोगों की बर्बरता से पिटाई करने वाले थाना प्रभारी के खिलाफ जांच के आदेश दिए गये हैं। टीआई नितिन उपाध्याय के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश एसएसपी आरिफ शेख ने दिए हैं।

यह मामला राजधानी रायपुर के उरला थाना क्षेत्र का है, जहां थाना प्रभारी ने आने-जाने वाले लोगों पर जमकर लाठियां बरसाई थी। टीआई का लोगों पर लाठियां बरसाने वाला अनेक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इस दौरान सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना भी हुई किसी ने इस घटना को वर्दी का रौब करार दिया तो किसी ने उन्हें पुलिस वाला गुंडा भी कह दिया।

पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने मामले में संज्ञान लिया और टीआई के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। इसके अलावा ग्रामीण एएसपी तारकेश्वर पटेल भी अलग से इस पूरे घटना क्रम की जांच करेंगे।

बता दें कि रविवार की सुबह उरला टीआई नितिन उपाध्याय कंटेनमेंट जोन में बिना वर्दी के ड्यूटी पर तैनात थे। इस दौरान लोगों को नियमों का पालन कराने के बजाय राहगीरों पर जमकर लाठियां बरसाई। इस दौरान घटना के कई वीडियो वायरल हुए। एक वीडियो में टीआई एक महिला को धक्का देते हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवक एक महिला के साथ सड़क से गुजरता है। इस दौरान टीआई उसे रोक लेते हैं और बेरहमी से उसकी पिटाई करने लगते हैं। इस बीच महिला उसे छुड़ाने के लिए बीच में आती है लेकिन गुस्से में तमतमाए टीआई महिला को भी धकेल देते हैं और फिर से युवक की डंडे से पिटाई करने लगते हैं।

देखिये वीडियो:-



Next Story