Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आप कार्यकर्ताओं ने गांव-गांव पहुंचकर बांटे निःशुल्क मास्क, ऑक्सीमीटर से ऑक्सीजन लेवल की जाँच भी किए

आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में गांव-गांव पहुंचकर लोगों को निःशुल्क मास्क का वितरण किया. साथ ही ऑक्सीमीटर से लोगों के ऑक्सीजन लेवल की भी जाँच किए. आम आदमी पार्टी धरसींवा विधानसभा टीम ने सारागांव के बस स्टैंड में स्थानीय व्यक्तियों व दुकानदारों का ऑक्सीजन लेवल चेक किया.

आप कार्यकर्ताओं ने गांव-गांव पहुंचकर बांटे निःशुल्क मास्क, ऑक्सीमीटर से ऑक्सीजन लेवल की जाँच भी किए
X

रायपुर/धरसींवा. आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में गांव-गांव पहुंचकर लोगों को निःशुल्क मास्क का वितरण किया. साथ ही ऑक्सीमीटर से लोगों के ऑक्सीजन लेवल की भी जाँच किए. आम आदमी पार्टी धरसींवा विधानसभा टीम ने सारागांव के बस स्टैंड में स्थानीय व्यक्तियों व दुकानदारों का ऑक्सीजन लेवल चेक किया.

आम आदमी पार्टी धरसींवा के पूर्व सचिव व आक्सिमित्र हुलास साहू ने लोगों से कहा कि हम आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आम जनता की ऑक्सीजन लेवल चेक कर रहे हैं. साथ ही निःशुक्ल मास्क बाँट रहे हैं तो कई लोगों ने बोला कि ये बहुत बढ़िया काम कर रहे हो सबने बड़ी खुशी से अपना ऑक्सीजन लेवल की चेक करवाया.

छत्तीसगढ़ में कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ द्वारा धरसींवा के जनता के हित को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी धरसींवा के कार्यकर्ताओं को आक्सीमीटर प्रदान कर फ्री में आक्सीजन लेवल जांच करने का कार्यक्रम चलवाया जा रहा है. आम जनता व दुकानदारों ने इस कार्य की बहुत सराहना की और बढ़ चढ़कर इसमें हिस्सा लिया और दिल्ली में जारी केजरीवाल मॉडल की सहराना भी की.

आप नेता आक्सिमित्र धर्मेन्द्र बैरागी ने कहा कि आगे भी बड़े लेवल पर इसी तरह के कार्यक्रम किये जायेंगे और धरसींवा विधानसभा के गाँव-गाँव पहुँचकर बड़ी संख्या में लोगो की आक्सीजन लेवल चेक किया जाएगा.

6 सितम्बर से लगातार धरसींवा क्षेत्र के गाँव-गाँव में पहुँचकर आक्सीजन लेवल की जांच की, निःशुक्ल मास्क भी बांट रहे है और हस्ताक्षर अभियान चलाया गया- सारागांव, निलजा, पथरी, तरेसर, खूड़मुड़ी, लालपुर, नेउरडीह, छपोरा, माठ, बंगोली आदि अन्य बहुत से गाँव में आप के आक्सिमित्र पहुँचकर आक्सीजन लेवल जांच कर चुके हैं.

इस अभियान पर सक्रिय रूप से आक्सीमित्र- हुलास साहू, धर्मेन्द्र बैरागी, गोवर्धन पाल, शिशुपाल निषाद, टेकराम वर्मा , परमानंद पटेलऔर अन्य साथी कार्यक्रम शामिल हुए, साथ ही युवाओं को रोजगार के लिए युवा रोजगार हस्ताक्षर अभियान चलाया गया जिसमें युवा वर्ग बढ़ चढ़ कर भाग लिया.



Next Story