Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटी पर बुरी नीयत रखने वाला कुकर्मी पिता गिरफ्तार, पत्नी की शिकायत पर हुई जेल

अपने पहले पति को छोड़कर 10-15 सालों से आरोपी के साथ रह रही थी पीड़िता की माँ। पढ़िए पूरी खबर-

बेटी पर बुरी नीयत रखने वाला कुकर्मी पिता गिरफ्तार, पत्नी की शिकायत पर हुई जेल
X

कोटा। पिता और बेटी की रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने अपनी सौतेली बेटी पर बुरी नीयत रखने वाले पिता को रतनपुर में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता की माँ अपने पहले पति को छोड़कर 10-15 सालों से आरोपी के साथ रह रही थी। उसके साथ उसकी 16 वर्षीय बेटी भी रहती थी, जिस पर आरोपी की गंदी नजर थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक अकलतरी में रहने वाली महिला अपने पूर्व पति लक्ष्मण सूर्यवंशी को छोड़कर 10-15 सालों से 45 वर्षीय रामकुमार के साथ रह रही थी। उसके साथ उसकी 16 वर्षीय बेटी भी रहती थी, जिस पर रामकुमार बुरी नियत रखता था। 28 जून की रात जब 16 वर्षीय किशोरी सोई हुई थी, उस वक्त रामकुमार बुरी नीयत से उसके पास पहुंचा और उसके शरीर को बुरी नीयत के साथ छूने लगा। इससे किशोरी की नींद टूट गई और उसने विरोध किया तो रामकुमार जबरदस्ती करने लगा। शोर सुनकर किशोरी की मां भी वहां पहुंच गई।

महिला को जब सच का पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद उसने रतनपुर थाने में कुकर्मी पिता की शिकायत दर्ज कराई। रतनपुर पुलिस ने राम कुमार के खिलाफ धारा 354, 8 पास्को एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story