Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना का डर दिखाकर 7 साल की बच्ची से गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

कोरोना से बचाने के लिए इंजेक्शन लगवाने का झांसा देकर अपने साथ ले गए आरोपी। पढ़िए पूरी खबर-

कोरोना का डर दिखाकर 7 साल की बच्ची से गैंगरेप, 2 गिरफ्तार
X
प्रतीकात्मक चित्र

पेंड्रा। 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दो किशोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोप है कि दोनों आरोपी कोरोना वायरस के संक्रमण का डर दिखाकर बच्ची को अपने साथ इंजेक्शन लगवाने का झांसा देकर ले गए थे और 7 साल की मासूम को हवस का शिकार बना लिया। इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना मरवाही थाना क्षेत्र की है, जहां 7 साल की एक बच्ची गुरुवार को घर के बाहर ही अपने छोटे भाई के साथ खेल रही थी। इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाले दो किशोर पहुंचे और बच्ची को कोरोना वायरस का डर बताया। इसके बाद दोनों उसे कोरोना से बचाने के लिए इंजेक्शन लगवाने का झांसा देकर अपने साथ ले गए। एक किशोर के घर में कोई नहीं था। वहां ले जाकर दोनों ने बच्ची से दुष्कर्म किया।

वहीं जब काफी देर तक बच्ची नहीं दिखी तो घर वालों ने छोटे भाई से पूछा। इस पर उसने मोहल्ले के लड़कों के साथ जाने की जानकारी दी। इसके बाद परिजन बच्ची को तलाश करने निकले और उसे घर लेकर आए। वहां बच्ची ने परिजनों को सारी बात बताई।

इसकी शिकायत परिजनों ने थाने में दी और दोनों किशोरों के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो में मामला दर्ज कराया गया है। बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। वहीं दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story