Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गांव से तिरुपति गए 56 तीर्थयात्री, भीड़ से मासूम को उठा ले गया चोर, कैमरे में कैद

कुरूद गांव से तिरुपति बालाजी मंदिर तीर्थधाम पहुंचे 56 तीर्थयात्रियों में उस समय अफरातफरी मच गई, जब उनके बीच से कोई छह बरस के मासूम बच्चे को उठा ले गया। काफी तलाश के बावजूद बच्चे का पता नहीं चला पाया, लेकिन सीसीटीवी में एक बच्चा चोर की हरकत दर्ज हो गई। कैमरे में साफ नजर आ रहा है कि वह बच्चे को पैदल ले जा रहा है। बहरहाल आंध्र पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर, उसके माता-पिता ने स्थानीय पुलिस और भूपेश सरकार से बच्ची की सकुशल बरामदगी के लिए गुहार लगाई है।

गांव से तिरुपति गए 56 तीर्थयात्री, भीड़ से मासूम को उठा ले गया चोर, कैमरे में कैद
X

गरियाबंद. कुरूद गांव से तिरुपति बालाजी मंदिर तीर्थधाम पहुंचे 56 तीर्थयात्रियों में उस समय अफरातफरी मच गई, जब उनके बीच से कोई छह बरस के मासूम बच्चे को उठा ले गया। काफी तलाश के बावजूद बच्चे का पता नहीं चला पाया, लेकिन सीसीटीवी में एक बच्चा चोर की हरकत दर्ज हो गई। कैमरे में साफ नजर आ रहा है कि वह बच्चे को पैदल ले जा रहा है। बहरहाल आंध्र पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर, उसके माता-पिता ने स्थानीय पुलिस और भूपेश सरकार से बच्ची की सकुशल बरामदगी के लिए गुहार लगाई है।

घटना 27 फरवरी की रात की है। जानकारी के अनुसार गरियाबंद जिले के कुरूद गांव से 58 दर्शनार्थी बस में घूमने के लिए निकले थे। 27 फरवरी को सभी तिरुपति बालाजी पहुंचे और वहां रात तकरीबन 9:00 बजे शिक्षक उत्तम साहू का 6 वर्षीय बच्चा शिवम अचानक लापता हो गया। सभी ने बच्चे को ढूंढने की भरसक कोशिश की लेकिन बच्चे का कहीं पता नहीं चला। अंत में तिरुपति सिटी थाना में शिवम के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

स्थानीय पुलिस ने बच्चे की पतासाजी शुरू की। इस दौरान बच्चे को एक व्यक्ति द्वारा पैदल ले जाते सीसीटीवी फुटेज में देखा गया। फिलहाल बच्चे की तलाश जारी है। वहीं उत्तम साहू के परिजनों ने आज गरियाबंद एसपी से मदद की गुहार लगाई। एसपी भोजराम पटेल ने भी आंध्र प्रदेश पुलिस से बात कर मामले को गंभीरता से लेने का आग्रह किया है।

अचानक गायब हुआ

लापता शिवम के पिता उत्तम साहू ने हरिभूमि से हुई बातचीत में बताया कि 27 फरवरी को सभी तिरुपति बस स्टैंड पार्किंग में मौजूद थे, और खाना खा रहे थे। इसी दौरान अचानक शिवम लापता हो गया। सभी ने शिवम को ढूंढा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। अंत मे स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कर शिवम के ढूंढने का आग्रह किया गया। 2 दिन की पतासाजी के बाद भी फिलहाल शिवम का कोई पता नहीं चला।

आंध्र पुलिस से संपर्क

पिता उत्तम साहू ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि उनके जिगर का टुकड़ा बिछुड़ गया है छत्तीसगढ़ सरकार यदि मदद करें तो उनका बच्चा मिल सकता है। गरियाबंद पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने कहा कि आंध्रा पुलिस से मामले को लेकर बात की गई है। बच्चे की तलाश गंभीरता से करने आग्रह भी किया है।

और पढ़ें
Next Story