Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आर्मी जवान से मारपीट और लूट के मामले में 4 गिरफ्तार, बाइक और मोबाइल लेकर हुए थे फरार

छुट्टी पर आये आर्मी के जवान से हुई मारपीट और लूटपाट, मोटर सायकल स्लिप होने से गिर गये थे घटनास्थल पर। पढ़िए पूरी खबर-

आर्मी जवान से मारपीट और लूट के मामले में 4 गिरफ्तार, बाइक और मोबाइल लेकर हुए थे फरार
X

कोंडागांव। छुट्टी पर आये आर्मी के जवान से मारपीट और लूटपाट करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जवान मोटर साइकिल से जाते हुए अनियंत्रित होकर गिर गया तभी दोनों आरोपी और मोटर साइकिल और मोबाइल छीनने के बाद फरार हो गये थे। आरोपियों के कब्जे से सामान बरामद कर लिया गया है।

यह घटना कोंडागांव थाना अंतर्गत देवडोबरा जंगल की है, जहां पंद्रह दिन पूर्व जिला मुख्यालय से कुछ ही दूर पर छुट्टी पर आए आर्मी के जवान रामेश्वर कोर्राम उस वक्त लूट के शिकार हुऐ जब वह अपने चाचा के घर राउतपारा डोगरीगुडा से खाना खाकर अपने घर देवडोबरा पारा जा रहा थे। करीबन 09.00 बजे रात्रि में चिलपुटी देवडोबरा जंगल के पास मोटर सायकल स्लिप होने से गिर गये। उसी समय 2 व्यक्ति मोटर सायकल से आए और उनको उठाकर उनसे मोबाईल को छीन लिया। इसके बाद प्रार्थी को लात मारकर मोटर सायकल भी लूट कर ले गए। आर्मी जवान ने कोण्डागांव कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिस पर पुलिस अधीक्षक कोण्डागांव के द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल टीम गठित कर आरोपियों की लगातार तलाश की जा रही थी।

मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने आरोपी के घर में दबिश दी, जहां से आरोपी रूपेन्द्र पटेल उर्फ राजा तथा गौतम कोर्राम को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। घटना के संबंध मे पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूलते हुऐ घटना की विस्तार से जानकारी दी, जिसमें आरोपी के द्वारा लूटे हुए मोबाईल को रवि कुंजाम निवासी भेलवापदर के पास 5000 रूपये में बिक्री करना तथा लूट के मोटर बाइक को एक और साथी से बरामद किया गया है।

Next Story