Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब की तस्करी करते 4 गिरफ्तार, तस्करों ने आबकारी विभाग की गाड़ी को मारी ठोकर

ठोकर में आबकारी विभाग के चालक गंभीर रूप से घायल हो गये। पढ़िए पूरी खबर-

शराब की तस्करी करते 4 गिरफ्तार, तस्करों ने आबकारी विभाग की गाड़ी को मारी ठोकर
X

डोंगरगढ। राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ में आबकारी विभाग ने 40 पेटी शराब पकड़ी है। मध्यप्रदेश की शराब के साथ 4 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है। कार्रवाई के दौरान आबकारी विभाग की गाड़ी को तस्करों ने ठोकर मार दी। ठोकर में आबकारी विभाग के चालक गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह आबकारी विभाग को मुखबिर से सूचना मिली कि लगभग साढ़े 6 बजे मध्यप्रदेश की ओर से अवैध शराब आ रही है। मुखबीर की सूचना पर आबकारी विभाग ने घेराबंदी कर तस्करों को पकड़ा। प्राप्त जानकारी के अनुसार स्वीफ्ट डिजायर क्रमांक सीजी 08 k 1820 में मध्यप्रदेश से बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब छत्तीसगढ़ लाई जा रही थी। आबकारी विभाग ने विकासखंड छुरिया के लालुटोला व बापूटोला के बीच तस्करों को पकड़ा है।

इस कार्यवाही के दौरान आबकारी विभाग की बोलेरो क्रमांक सीजी 08 एपी 9604 को स्वीफ्ट डिजायर ने तेज रफ्तार से ठोकर मार दी, जिससे विभाग की गाड़ी चला रहे चालक नोमेश पिता मनोज उम्र 24 निवासी मोखला, राजनांदगांव को पैरों में गंभीर चोट आई और उनका दोनों पैर फ्रैक्चर हो गया। कार से 40 पेटी अंग्रेजी गोवा शराब सहित चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

इस कार्यवाही में जिला आबकारी निरीक्षक ममता लोन्हारे सहित स्टाफ की भूमिका सराहनीय रही। जिला आबकारी अधिकारी नवीन तोमर चिचोला स्थित आबकारी नियंत्रण कक्ष पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली।

Next Story