Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आरडीए आवास क्रय में पत्रकारों को 15 प्रतिशत छूट, प्रेस क्लब के नववर्ष मिलन समारोह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया ऐलान

राजधानी के पत्रकारों को आरडीए में मकान खरीदने पर 15 फीसदी की छूट मिलेगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को प्रेस क्लब परिसर में आयोजित नववर्ष मिलन समारोह में इसकी घोषणा की। हरिभूमि व आईएनएच न्यूज के प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नए वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सीएम के फैसले ऑन द स्पॉट होते हैं। मांगों में तारीख नहीं त्वरित फैसला कर लिया। पढ़िए पूरी ख़बर..

आरडीए आवास क्रय में पत्रकारों को 15 प्रतिशत छूट, प्रेस क्लब के नववर्ष मिलन समारोह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया ऐलान
X

रायपुर: सीएम बघेल समारोह समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कोरोनाकाल में दिवंगत मीडिया कर्मचारियों को मंच से नमन करते हुए विषय परिस्थितियों में उनके योगदान को याद किया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोनाकाल में पत्रकारों की जीवट कार्यशैली और विषम परिस्थितयों में सहनशील रहकर कार्य करने की भावना की सराहना करते हुए कहा, जीवन में दुख का हिस्सा ज्यादा होता है और सुख का हिस्सा कम होता है, लेकिन दुख बांटने से कम होता है। पत्रकार मित्रों की संवेदनशीलता के लिए और दूसरों के दुख बांटने का काम करने के लिए उनका आभार व्यक्त करता हूं।

हरिभूमि व आईएनएच न्यूज के प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नए वर्ष की शुभकामनाएं दी। उन्होंने प्रेस क्लब की मांगों पर सहमति व्यक्त करते हुए कहा कि यह सभी की भावनाएं हैं। सीएम के संबंध में उन्होंने कहा कि उनके होने का एक लाभ यह है कि फैसले ऑन द स्पॉट होते हैं। इसलिए मांगों के संबंध में तारीख नहीं मिलेगी। मांगों पर त्वरित फैसला कर लिया जाएगा।

ओपन जिम का उद्घाटन

प्रेस क्लब परिसर में पत्रकारों के लिए जिम में नए उपकरण के साथ सुसज्जित ओपन जिम का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उद्घाटन किया। इसके बाद वे परिसर में आयोजित नववर्ष मिलन समारोह में शामिल हुए और पत्रकारों के साथ अपने विचार साझा किए।

ये रहे मौजूद

इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार रमेश नैयर, हरिभूमि व आईएनएच न्यूज के प्रधान संपादक डॉ. हिमांशु द्विवेदी, छग गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा, छग पाठ्य पुस्तक निगम अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी, महापौर एजाज ढेबर, छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ के सचिव गुरुचरण सिंह होरा, एम्स के डायरेक्टर डॉ. नितिन नागरकर, प्रेस क्लब अध्यक्ष दामू आंबेडारे, कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला, प्रवक्ता आरपी सिंह, जनसंपर्क विभाग के आयुक्त दीपांशु काबरा, संचालक सौमिल रंजन चौबे, एमआईसी सदस्य आकाश तिवारी सहित बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे।

Next Story