Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस बनाम पुलिस: महिला पुलिस अधिकारी पर अश्लील टिप्पणी कर विडियो वायरल करने वाला भी पुलिसकर्मी ही निकला

राजधानी में पुलिस परिवार द्वारा विभिन्न मांगो को लेकर राजधानी में चक्काजाम किया गया था। इसी से सम्बंधित एक विडियो को महासमुंद के थाना खल्लारी में पदस्थ आरक्षक कृष्ण कुमार भोई ने अश्लील भाषा का प्रयोग करते हुए वायरल किया जिसके बाद पुलिस अधिकारीयों ने पतासाजी करते हुए आरोपी आरक्षक कृष्ण कुमार भोई को गिरफ्तार किया। पढ़िए पूरी ख़बर...

पुलिस बनाम पुलिस: महिला पुलिस अधिकारी पर अश्लील टिप्पणी कर विडियो वायरल करने वाला भी पुलिसकर्मी ही निकला
X

रायपुर: पुलिस बनाम पुलिस का मामला प्रदेश में थमता नज़र नहीं आ रहा। एक के बाद एक नए-नए मामले सामने आ रहे। ताजा मामला ये है की रायपुर में हुए चक्काजाम के दौरान एक विडियो वायरल हुआ जिसमें एक महिला पुलिस अधिकारी का विडियो शूट कर अश्लील भाषा का प्रयोग किया गया था। मामले में पतासाजी करते हुए पुलिस जब आरोपी तक पहुंची तो आरोपी खुद भी पुलिसकर्मी ही निकला।

दरअसल मोबाईल नंबर 8965903206 के धारक ने वायरल करते हुए महिला पुलिस अधिकारी पर अश्लील टिप्पणी करते हुए पोस्ट किया। पतासाजी करते हुए मोबाइल धारक को जिला महासमुंद के थाना खल्लारी में पदस्थ आरक्षक कृष्ण कुमार भोई के रूप में चिन्हांकित किया गया। जिसके बाद पुलिस टीम ने खल्ल्लारी जाकर आरोपी कृष्ण कुमार भोई को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोबाईल फोन को जप्त कर आरोपी के विरूद्ध अग्रिम कार्यवाही किया गया।

Next Story