Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चुनावी रंजिश के चलते बारा पैक्स के पूर्व अध्यक्ष के बेटे की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

बिहार के पटना जिले में चुनावी रंजिश के चलते हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। यहां बदमाशों ने बारा पैक्स के पूर्व अध्यक्ष कृष्णा सिंह के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

Youth shot dead due to Panchayati election rivalry in Patna bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार में जारी पंचायतों चुनावों (Bihar Panchayat Election) के बीच आपराधिक वारदातें बढ़ गई हैं। अब ताजा मामला पटना (Patna) जिले के भगवानगंज थाने इलाके से सामने आया है। जहां बारा गांव के रहने वाले 28 वर्षीय युवक निर्भय कुमार सिंह के सिर में गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई है। हथियारबंद बदमाशों ने हत्या (Murder) की वारदात को मंगलवार की रात में अंजाम दिया। मृतक युवक निर्भय कुमार सिंह बारा पैक्स के पूर्व अध्यक्ष कृष्णा सिंह के बेटे थे। हत्याकांड के पीछे पंचायत चुनाव की रंजिश को बताया जा रहा है।

हत्या की वारदात के बाद से गांव में तनाव का माहौल व्याप्त है। सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को बरामद कर लिया है। मौके पर मसौढ़ी के एएसपी विकास वैभव समेत भगवानगंज समेत कई थानों का भारी पुलिस बल पहुंचा। बताया गया है कि वारदात के वक्त युवक निर्भय कुमार अपने घर में भोजन कर रहे थे।

इसी दौरान आवाज निर्भय कुमार को बदमाशों ने घर से बुला लिया। साथ थोड़ी दूर लेकर गए, उसके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। पीड़ित परिजनों की ओर से हत्या मामले में अभी प्राथमिकी नहीं दी गई है।

गांव के लोगों के अनुसार पंचायत चुनाव को लेकर ही गांव में मीटिंग हुई थी। मुखिया खास उम्मीदवार के समर्थन को लेकर ग्रामीण दो भागों में विभाजित हो गए। यहीं पर युवक निर्भय का प्रतिद्वंद्वी गुट के साथ विवाद हो गया। इस मामले को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा था कि बदमाशों ने हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला।

आपको बता दें पिछले पैक्स चुनाव में वोटिंग की पहली रात व अनुमंडल प्रशासन की तैनाती के बीच वोटिंग के दौरान बारा गांव में गोलीबारी हुई थी। बारा गांव पूर्व से ही नक्सल प्रभावित रहा है।

Next Story