Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मोबाइल चोरी के आरोप में पीट-पीटकर युवक को मार डाला, महिला समेत तीन गिरफ्तार

बिहार के अररिया जिले में मोबाइल चोरी के आरोप में पीट-पीटकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस ने हत्या मामले में एक महिला सहित 3 लोगों को अरेस्ट कर लिया है।

Youth murdered on charges of mobile theft in Araria Three arrested including woman bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के अररिया (Araria) जिले एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां मोबाइल चोरी कर लेने के आरोप (mobile theft charges) में पीट-पीटकर एक शख्स की हत्या (lynching) कर दी गई है। हत्या मामले के खुलासे के बाद से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची। जहां से पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। जानकारी के अनुसार मामले में त्वरित एक्शन लेते हुए पुलिस ने एक महिला समेत कुल तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है। मृतक की शिनाख्त मोहम्मद मुहर्रम 22 साल के रूप में हुई है।

बताया जा गया है कि युवक मुहर्रम पड़ोसी मो आशिक के घर में शनिवार की देर रात में मोबाइल चोरी करने की नियत से दाखिल हो गया। इस दौरान मो आशिक और उनकी पत्नी की नींद खुल गई। इस पर युवक ने वहां से भागने की कोशिश की। परिवार के सभी लोगों ने घेर कर उसे दबोच लिया। फिर सभी लोगों ने मिलकर मो मुहर्रम की जमकर पीटा।

ये भी बातें सामने आई हैं कि मारपीट करने के बाद पूरी रात उसको एक खूंटे से बांधकर रखा गया। रविवार की सुबह को मामले के बार में स्थानीय लोगों व पंचायत प्रतिनिधि को जानकारी हुई। फिर सभी लोग मो आशिक के घर आए। गैयारी पंचायत के पूर्व सरपंच महबूब आलम और दूसरे लोगों ने सबसे पहले तो खूंटे से बंधे मो मुहर्रम को मुक्त किया। फिर इन लोगों ने मो मुहर्रम को अस्पताल लेकर जाने के लिए वाहन में बैठाया। पर उसने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

मौत के तुरंत बाद पूरे सिसौना में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलने पर नगर थाना पुलिस के साथ एसडीपीओ पुष्कर कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे। बाद एसपी हृदयकांत भी सिसौना पहुंचे। जहां उन्होंने मृतक के परिवार वालों से मामले की जानकारी ली। उस वक्त आरोपी मो आशिक की पत्नी से भी एसपी ने मामले के बारे में पूछताछ की।

एसपी ने कहा कि मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की हत्या (murder) करने की बात सामने आई है। हत्या मामले में पुलिस ने मो आशिक, उनके भाई मो आसिफ और आलमगीर की पत्नी बीबी शबाना को अरेस्ट कर लिया है। मृतक के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर केस में आगे की तफ्तीश शुरू कर दी गई है। वारदात में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्त में लेने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Next Story