Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संजय कुमार झा के काफिले से कुचलकर मासूम बच्ची की मौत, विरोधियों ने मंत्री को सत्ता के घमंड में चूर बताया

बिहार के सुपौल जिले में नीतीश कुमार के करीबी मंत्री संजय कुमार झा के काफिले के वाहन से कुचलकर एक मासूम बच्ची की मौत हो गई। जिसके बाद राजद, युवा कांग्रेस ने मंत्री संजय कुमार झा पर सत्ता के घमंड में चूर होने का आरोप लगाया है।

youth congress raised questions after the death of innocent girl by crushing sanjay kumar jha
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा के काफिले से कुचलकर बीते दिन आठ वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। जिसको लेकर बिहार में विरोधी पार्टियां मंत्री संजय कुमार झा की संवेदनहीनता पर सवाल उठा रही हैं। मामले पर राजद ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार के सबसे प्रिय मंत्री संजय झा के काफिले से कुचलकर एक बच्ची की मौत हुई। राजद ने मंत्री संजय कुमार झा पर सड़क दुर्घटना के बाद बिना वाहन रोके तेज रफ्तार में चलते बने जाने का आरोप लगाया है। राजद ने कहा कि क्या सड़क हादसे के बाद मंत्री की कोई जिम्मेदारी नहीं बनती थी। वहीं राजद ने कहा कि इस मानवीय संवेदना के मामले पर नीतीश कुमार की अंतरात्मा क्यों नहीं धिक्कारती है?

पटना राजद ने सड़क दुर्घटना मामले पर ट्वीट कर पूरी बिहार सरकार की कार्यशैलियों पर सवाल उठाये हैं। पटना राजद ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की नजर में गरीब बच्चों की जान की कोई कीमत नहीं है। पटना राजद ने कहा कि पूरा बिहार इस बात को पहले ही देख चुका है। बिहार सरकार द्वारा पूर्व में सूबे के कई बालिका गृहों, बाल सुधारालय से आ रही दुष्कर्म की खबरों को दबाया गया था। साथ ही राजद ने कहा कि सरकार द्वारा इन मामलों को नज़रंदाज़ कर दिया गया था। पटना राजद ने कहा कि आज तक उन गरीब बच्चों को न्याय नहीं मिला है।



बिहार युवा कांग्रेस ने मामले पर ट्वीट कर कहा कि बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा के काफिले का वाहन सुपौल जिला के सरायगढ़ भपटियाही प्रखंड के 'नोनपार गांव' के सामने बांध पर मासूम बच्ची को रौंदते हुए निकल गया। सड़क दुर्घटना के बाद बच्चे को मौके पर मदद नहीं मिली। जिसकी वजह से घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। युवा कांग्रेस ने हादसे के बाद मंत्री साहब पर घटना स्थल पर नहीं रुकने का आरोप लगाया है। वहीं युवा कांग्रेस ने इस संवेदनहीनता पर मंत्री संजय कुमार को सत्ता के घमंड में चूर बताया है।




Next Story