Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छात्र देश का भविष्य हैं, उन्हें यूं मौत के मुंह में नहीं धकेलने देंगें: चुन्नू सिंह

बिहार युवा कांग्रेस के नेता चुन्नू सिंह उर्फ शशि कुमार ने जेईई-नीट परीक्षा करवाये जाने के निर्णय को केंद्र सरकार का तानाशही रवैया करार दिया है। वहीं उन्होंने कहा कि छात्र देश का भविष्य हैं, उन्हें कोरोना काल में यूं ही मौत के मुंह में नहीं धकेलने देंगें।

youth congress leader chunnu singh said that students are the future of the country they will not let them be put to death
X
युवा कांग्रेस नेता चुन्नू सिंह

बिहार समेत देशभर में तमाम तरह के कांग्रेसी संगठन केंद्र सरकार के जेईई-नीट परीक्षा को करवाये जाने के नियर्ण का विरोध कर रहे हैं। इसी कड़ी में बिहार में युवा कांग्रेसी नेता चुन्नू सिंह उर्फ शशि कुमार ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने बताया कि देशभर में एनएसयूआई के कार्यकर्ता सड़कों पर छात्रों की मांगों को ले कर लड़ रहें हैं और जेईई-नीट परीक्षा को कोरोना काल में करवाये जाने के खिलाफ हैं।

वहीं उन्होंने बताया कि अदालत में हमारे वरिष्ठ नेता छात्रों के अधिकारों के लिये लड़ाई लड़ रहें हैं। वहीं उन्होंने कहा कि छात्र देश का भविष्य हैं उन्हें यूं ही तानाशाही सरकार द्वारा मौत के मुंह में नहीं धकेलने देंगें। इससे पहले चुन्नू सिंह ने अन्य ट्वीट में कहा कि छात्र भीख नहीं मांग रहे हैं, बल्कि वे अपने अधिकारों की लड़ाई लड़ रहें हैं। चुन्नू सिंह ने कहा कि उनके परिवार की भी सेहत का सवाल हैं।



चुन्नू सिंह ने छात्र विरोधी बताई सरकार, कुमार आशीष को दी जन्मदिन की बधाई

चुन्नू सिंह ने एक और अन्य ट्वीट में कहा कि नीट और जेईई के लिये ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करने से कोविड-19 के जोखिम में 24 लाख से अधिक छात्र होंगे। क्या इनको कोरोना नहीं होगा। सरकार छात्र विरोधी है। इससे पहले चुन्नू सिंह ने राष्ट्रीय युवा कांग्रेस नेता कुमार आशीष को जन्मदिन की बधाइयां और शुभकामनायें दी। उन्होंने अपने संदेश में कहा कि आज मैं जो कुछ हूं राजनीति में इन्हीं के बदौलत हूं। उन्होंने कहा कि हर संकट में मदद करने वाले हमारे नेता, बिहार में हजारों युवा नेता को राजनीति पहचान दिलाने वाले आदरणीय बड़े भाई कुमार आशीष जी को जन्मदिन की बहुत बधाई।





Next Story