Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बैटरी चोरी करने के आरोप में पीट-पीटकर शख्स की हत्या, घटना के बाद से क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त

बिहार के नवादा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां चोरी के आरोप में पीट-पीटकर एक शख्स की हत्या कर दी गई है। वहीं मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने पूरे केस में तफ्तीश शुरू कर दी है।

बैटरी चोरी करने के आरोप में पीट-पीटकर शख्स की हत्या, घटना के बाद से क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के नवादा (Nawada) जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां चोरी का आरोप लगाकर एक युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया (beaten to death) है। यह सनसनीखेज हत्या (Murder) मामला नवादा जिले के पकरीबरावां ब्लॉक स्थित गंगटी गांव का बताया गया है। यहां ट्रैक्टर से बैटरी चोरी कर लेने का आरोप लगाकर एक शख्स को बुरी तरह से पीटा गया। इसके बाद उपचार के क्रम में युवक की पीएचसी (PHC) में मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त सुदनपुर गांव निवासी अज्जान इमरान के तौर पर हुई है। यह पूरा मामला बुधवार की देर रात का बताया गया है।

बताया जा रहा है कि गंगटी गांव के लोगों ने पिटाई करने के बाद शख्स को पुलिस (Police) के हवाले कर दिया था। पुलिस ने उपचार के लिए अज्जान इमरान को पीएचसी में भर्ती कराया। पीएचसी में देर रात अज्जान इमरान ने उपचार के क्रम में दम तोड़ दिया। मामले के बाद से स्थानीय लोगों के बीच आक्रोश बताया जा रहा है। मृतक के परिवार के लोगों का कहना है कि इमरान वेल्डिंग का कार्य किया करता था। निकट वाले गंगटी गांव में वह साइकिल से अपने रुपये लेने के लिए गया हुआ था। यहां लोगों से उसकी बहस हो गई। लोगों ने उसे बंधक बना लिया और उसे जमकर पीटा। बाद में उसकी उपचार के क्रम में मौत हो गई।

परिवार के लोगों ने गंगटी निवासी संदीप साव के खिलाफ अज्जान इमरान की पिटाई करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने बताया कि वह घर से यह कहकर गया था कि वह संदीप से अपने उधार के रुपये लेने जा रहा है। पर देर रात पकरीबरावां के चौकीदार से परिजनों को सूचना दी कि अज्जान इमरान अस्पताल में भर्ती है। यहीं पर देर रात में उसकी मौत हो गई। परिवार के लोगों ने अज्जान इमरान की हत्या करने का आरोप संदीप व उसके पिता पर लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया। मृतक अज्जान इमरान के परिवार वालों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

Next Story