Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अपनी बारात ले जाने की जगह पड़ोस में दुल्हन बनी प्रेमिका को लेकर फरार हुआ प्रेमी, इंतजार करती रह गई मंगेतर

बिहार के सहरसा जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक विवाह संपन्न हो गया था व दुल्हन की विदाई भी हो गई थी। इस बीच दुल्हन को अन्य युवक भगाकर ले गया। दूल्हे को बिना दुल्हन अपने घर वापस लौटना पड़ गया। दूसरी ओर एक दुल्हन हाथों में मेहंदी लगाए अपने पिया का इंतजार करती रह गई। क्योंकि दूसरे की दुल्हन को भगाकर ले जाने वाले लड़के के साथ उसका विवाह होने वाला था।

young man escaped with another bride and Fiance waiting groom in Sarhasa hindi news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के सहरसा (Sarhasa) जिले से एक बड़ा ही अजब-गजब मामला सामने आया है। जहां एक युवक का परिवार बेटे की बारात दूसरे गांव में ले जाने की तैयारी में जुटा था। इतना ही नहीं युवती भी अपने दरवाजे पर दूल्हे के आने का इंतजार कर रही थी, लेकिन उसका सपनों का राजकुमार इससे पहले ही दूसरे के साथ फेरें लेकर अपने संजना के साथ ससुराल जा रही नई नवेली दुल्हन बनी अपनी प्रेमिका को लेकर प्रेमी फरार हो गया। वहीं दुल्हन का पति भी देखता का देखता रहा गया।

जानकारी के अनुसार, सहरसा शहर से सटे ग्रामीण इलाके के एक लड़के की शादी तटबंध क्षेत्र की एक युवती के साथ तय हुई थी। जिसके बाद गुरुवार को बारात दुल्हन लेने के लिए युवती के घर पहुंच गये। यहां लड़की के परिजनों ने बारात का रात भर स्वागत सत्कार किया। साथ ही लड़के और लड़की के बीच पूरी रस्मों को निभाते हुए विवाह पूरी तरह से संपन्न हो गया। तड़के सुबह को बारात भी विदा हो गई। इस बीच ही पुल पार कराने के बहाने दुल्हन के पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसे और उसके दूल्हे को बाइक पर बैठा लिया, लेकिन आरोपी युवक बीच रास्ते में ही दूल्हे को बाइक से उतार उसकी दुल्हन को लेकर फरार हो गया। बारातियों ने इस बात का पता लगते ही मामले की जानकारी दुल्हन के परिजनों को दी। जिस के बाद से दूल्हन को लेने जाने वाले आरोपी युवक की तलाश की गई, लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं लग सका।

दुल्हन को लेकर भागे आरोपी युवक का इंतजार करती रह गई मंगेतर

इतना ही नहीं जब मामला गांव बुजुर्ग और पंचायत तक पहुंचा तो युवती के परिवार वालों ने दुल्हन पर चढ़ाए गए जेवर, अन्य सामान देकर समझौता कर लिया। वहीं पता चला कि दुल्हन को लेकर भागने वाले आरोपी युवक की भी गुरुवार को शादी थी। उसकी घुड चढी की तैयारी चल रही थी। जिसके लिए आरोपी युवक के घर के बाहर शहनाई बज रही थी, लेकिन दूल्हा बनने वाला युवक किसी दूसरे की दुल्हन को लेकर फरार हो गया। वहीं दूसरे पक्ष से भी मामले को लेकर समझौता होने की बातें सामने आ रही हैं।

Next Story