Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी यादव बोले- युवा नीतीश कुमार को बेरोजगारी के मुद्दे से ध्यान भटकाने नहीं देंगे

Bihar Assembly Elections 2020: राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार असल मुद्दों से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन बिहार के युवा बेरोजगारी समेत अन्य जरूरी मुद्दों से नीतीश कुमार का ध्यान भटकाने नहीं देंगे।

yejashwi yadav said that the youth will not let nitish kumar distract from the issue of unemployment
X
राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को बेरोजगारी के मुद्दे पर घेरा।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में प्रथम चरण के विधानसभा के चुनावों के लिये मतदान 28 अक्टूबर को होना है। जिसको लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव बिहार की जनता और युवाओं का रुख अपनी पार्टी की ओर करने का भरसक प्रयास करते नजर आ रहे हैं। इस कड़ी में राजद नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को सूबे में व्याप्त बेरोजगारी व अन्य जरूरी मद्दों को लेकर नीतीश कुमार को घेरा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार से बिहार का नौजवान रोज़गार पर सवाल कर रहा है। लेकिन दूसरी ओर नीतीश कुमार इन जरूरी मुद्दों से युवाओं का ध्यान भटकाने का असफल प्रयास कर रहे है। तेजस्वी यादव ने कहा कि इस बार के विधानसभा के चुनावों में बिहार के युवा नीतीश कुमार को रोजगार समेत अन्य जरूरी असल मुद्दों से भटकने नहीं देंगे। तेजस्वी यादव ने निशाना साधते हुये कहा कि सीएम नीतीश कुमार को बताना ही पड़ेगा। आख़िर क्यों.. देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी बिहार में ही क्यों है? देश में सबसे ज्यादा पलायन बिहार से ही क्यों हो रहा है?



तेजस्वी यादव ने इसराइल को बनाया पार्टी उम्मीदवार, मंसूरी समाज ने राजद नेता को दिया धन्यवाद

मुजफ्फरपुर जिले के कांटी विधानसभा सीट से राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' की ओर से इसराइल मंसूरी को चुनाव लड़ने के लिये टिकट दिया गया है। जिस पर इसराइल मंसूरी ने शुक्रवार को ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया है। साथ राजद नेता तेजस्वी यादव को धन्यवाद दिया है। उन्होंने ने खुद ट्विटर पर लिखा कि कांटी से धुनिया जाति के अत्यंत पिछड़े वर्ग के इसराइल मंसूरी को राजद द्वारा प्रत्याशी बनाया जाना सामाजिक न्याय का अंतिम कतार तक विस्तार की मिसाल है। वहीं उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता के बाद इस बिरादरी को पहली बार किसी दल ने मुख्यधारा से जोड़ा। इसके लिये इसराइल मंसूरी ने तेजस्वी यादव को मंसूरी समाज की ओर से धन्यवाद भी दिया।




Next Story