Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दंपति के बीच हुआ विवाद सुलझाना पड़ गया महंगा, महिला थाना अध्यक्ष समेत 3 पुलिस कर्मी पहुंच गए अस्पताल

बिहार के मुजफ्फरपुर से बड़ी ही संगीन वारदात सामने आ रही है। यहां एक दंपति का विवाद पुलिस थाने पहुंचा। जिसको महिला थाना अध्यक्ष समेत अन्य पुलिस बल सुलझा रहे थे। इसी दौरान गुस्साए पति ने चाकू निकाल कर पुलिस कर्मियों पर ही हमला बोल दिया।

Women Police Station President Neeru Kumari and policemen attacked during Couple dispute in Muzaffarpur hindi news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) थाने से एक बड़ी ही सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है। यहां एक शख्स ने चाकू से हमला बोलकर महिला थाना अध्यक्ष (Lady station president) समेत तीन पुलिस कर्मियों को घायल कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुजफ्फरपुर थाने में पति-पत्नी (husband wife) अपने बीच हुए विवाद को सुलझाने के लिए पहुंचे हुए थे। जिसको महिला थाना अध्यक्ष समेत अन्य पुलिसकर्मी दंपति (Couple) के इस विवाद का समाधान करने का प्रयास कर रह थे। इस बीच पति पुलिस (Police) के रवैये से नाराज हो गया और उसने थाने में ही चाकू निकाल कर हमला बोल दिया। इस सनसनीखेज वारदात में महिला थाना अध्यक्ष समेत अन्य तीन पुलिस वाले घायल हो गए हैं। घायल पुलिस वालों को उपचार के लिए मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल (Muzaffarpur Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने हमलावर (Attacker) शख्स को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पत्नी के दहेज से जुड़े मामले को लेकर शिकायत दी थी। इस आरोपी पति को थाने बुलाया गया था। इस दौरान पुलिस वाले दंपति के बीच के झगड़े का सुलझाने का प्रयास कर रहे थे। जब पुलिस ने आरोपी पति को डांट लगाई तो वो तुरंत ही पुलिस वालों से भिड़ गया। चाकू निकाल लिया और उसे चलाने लगा। आरोपी के इस हमले से पुलिस वाले भी हक्केबक्के रहे गए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोने लाल शाह और उनकी पत्नी गीता देवी ने बेटी के साथ मारपीट और दहेज मामले में मुजफ्फरपुर थाने में अपने दामाद रंजीत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत कर्ता हाजीपुर के आरएन कॉलेज के पास रहने वाले बताए जा रहे हैं। इस मामले को लेकर शनिवार की देर शाम को पति-पत्नी को महिला थाने बुलाया गया था। इसी वक्त आरोपी रंजीत नाम के शख्स ने मुजफ्फरपुर महिला थाना अध्यक्ष नीरू कुमारी पर चाकू से हमला बोल दिया। इस हमले के दौरान बीच-बचाव करने आए दो सिपाही भी जख्मी हो गए।

Next Story